झूठी इज्जत के लिए बेटी और आशिक का किया कत्ल, बदायूं पुलिस के सामने खुद किया सरेंडर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2040061

झूठी इज्जत के लिए बेटी और आशिक का किया कत्ल, बदायूं पुलिस के सामने खुद किया सरेंडर

अपनी झूठी सामाजिक प्रतिष्ठा के लिए लोग कत्ल करने से भी बाज नहीं आते. हैरानी की बात ये है कि बदायूं में एक शख्स ने अपनी बेटी और उसके आशिक को ही मौत के घाट उतार दिया. 

File Photo

बदायूं : यूपी के बदायूं के परौली गांव में मंगलवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां सुबह लगभग 4:30 बजे ऑनर किलिंग की वारदात हुई. पिता ने अपनी 19 साल की बेटी नीतू और उसके 20 साल के आशिक सचिन को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने फावड़े से काटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद वह खुद फावड़ा लेकर थाने सरेंडर करने पहुंचा था.

बताया जा रहा हैकि ग्राम परौली निवासी सचिन पुत्र सूरजपाल हिमाचल प्रदेश में काम करता था. उसका काफी समय से गांव की ही नीतू नामक लड़की के साथ लव अफेयर था. बताया जा रहा है कि सचिन शनिवार को ही हिमाचल प्रदेश से घर आया था.

मंगलवार सुबह करीब 4:00 बजे नीतू अपने घर से तैयार होकर सचिन के घर की ओर गई थी. इस बीच लड़के के पिता महेश और परिवार के अन्य लोगों ने उसे देख लिया. इस बीच छिपते हुए पिता फावड़ा लेकर उसके पीछे-पीछे पहुंच गया और उसने सचिन के घर के दरवाजे के सामने ही नीतू पर जानलेवा हमला कर दिया.

सचिन ने अपनी प्रेमिका को जल्लाद बने पिता से बचाने की कोशिश भी की, लेकिन महेश ने उस पर भी फावड़े से हमला कर दिया. दोनों की वहीं फावड़े से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद पिता फावड़ा लेकर बिल्सी थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंच गया. इस वारदात में और भी लोग शामिल बताए जा रहे हैं लेकिन अभी किसी का नाम सामने नहीं आया है.

वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि दोनों परिवार अलग-अलग जाति के हैं. सचिन धुना और नीतू कोरी जाति से है. इसकी सूचना पर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, एसपी देहात राम मोहन सिंह और सीओ समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया जा चुका है.

 यह भी पढ़ें'कोहरा' या लापरवाही बनी जानलेवा, सड़क हादसे में एक ही घर के तीन की मौत
एसएसपी डॉ. ओपी सिंह के मुताबिक ''बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की फावड़ा से काटकर हत्या कर दी है. आरोपी पिता ने थाने में सरेंडर कर दिया है. इस मामले में एफआईआर करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है.  

Trending news