पुलिस की गिरफ्त में स्क्रैप माफिया रवि काना गैंग का बदमाश, लंबे समय से काट रहा था फरारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2157777

पुलिस की गिरफ्त में स्क्रैप माफिया रवि काना गैंग का बदमाश, लंबे समय से काट रहा था फरारी

Greator noida news: 25 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने अमन शर्मा नाम के शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया. आरोपी शातिर स्क्रैप माफिया रवि काना गैंग का सदस्य है.

Greator noida

Greator noida news: ग्रेटर नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. 25 हजार का इनामी बदमाश अमन शर्मा को एटीएस गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया. आरोपी शातिर स्क्रैप माफिया रवि काना गैंग का सदस्य है. जो अलग अलग जगहों पर निर्माणाधीन साइटों पर जाकर दबंगई दिखाकर सरिया चोरी किया करते थे. सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे स्क्रैप माफिया रवि काना के कई गैंग सदस्यों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. लंबे समय से फरार चल रहे अमन शर्मा पर नोएडा पुलिस द्वारा 25,000 का इनाम  घोषित किया गया था. थाना बीटा 2 पुलिस ने एटीएस गोल चक्कर के पास से गिरफ्तारी की.

ग्रेटर नोएडा में पुलिस लगातार रवि काना गैंग के लोगों को गिरफ्तार करने में लगी है. इस गैंग के लोगों से जुड़े कई लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. इसी क्रम में 25 हजार का इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया. 

रवि काना गैंग
सूत्रों के मुताबिक मफिया लोगों में भय  बनाकर अपराध की दुनिया में आया. इसके बाद सरिया तस्करी कर करोड़पति बना. ट्रैकों से सरिया उतरवा कर उन्हें जबरन कंपनी में सप्लाई करता था. साथ ही आरोपी पर गैंगरेप का भी आरोप दर्ज है

यह भी पढ़ें- kasganj News: युवती को युवक ने छेड़ा तो भाई ने पेट्रोल डाल जलाया, इलाज के दौरान मौत

यह भी पढ़ें- Bahraich News: हैवानियत की हदें पार 55 वर्ष अधेड़ ने बनाया मासूम को हवस का शिकार...​

यह भी पढ़ेंलखनऊ में 5 साल के बच्चे से कुकर्म के बाद नदी में फेंका, पुलिस ने किया मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

 

Trending news