close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करंट लगने से हुई व्यक्ति की मौत, लोगों ने बिजली घर में किया हंगामा

थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी निवासी किशन सिंह (32 वर्ष) का 5 वर्षीय बेटा बीती रात घर की छत पर खेल रहा था. 

करंट लगने से हुई व्यक्ति की मौत, लोगों ने बिजली घर में किया हंगामा
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: अपने बेटे को बचाते समय हाई टेंशन तार के करंट से बीती रात एक व्यक्ति की मौत होने से आक्रोशित खोड़ा कॉलोनी के लोगों ने बुधवार को बिजली घर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया. बिजली विभाग के आला अफसरों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया.

थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी निवासी किशन सिंह (32 वर्ष) का 5 वर्षीय बेटा बीती रात घर की छत पर खेल रहा था. घर के ऊपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार से उसे करंट लग गया. बेटे को बचाने के लिए वहां पहुंचे किशन सिंह ने बच्चे को तो बिजली के तार से अलग कर बचा लिया लेकिन खुद को नहीं बचा पाए. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना में किशन सिंह का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

उन्होंने बताया कि इस घटना से आक्रोशित खोड़ा कॉलोनी के लोगों ने आज सुबह सेक्टर 62 स्थित अधिशासी अभियंता खंड- 7 के ऑफिस पर पहुंच कर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली विभाग के अधिकारियों से लोगों की बातचीत कराई. अधिशासी अभियंता अमित कुमार सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस घटना के लिए बिजली विभाग का जो भी कर्मचारी दोषी साबित होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद लोग शांत हुए.