देहरादून में आज और कल बंद रहेंगे बाजार, इन दो दिनों में सड़कों पर होगा ये काम

राजधानी में बढ़ते हुए कोरोना केसेज को देखते हुए नगर निगम क्षेत्र के बाजारों को शनिवार और रविवार के लिए बंद किया गया है. आज इस आदेश के बाद पहला शनिवार है और जिले के बाजार बंद नजर आए. देहरादून नगर निगम क्षेत्र के बाजारा कल भी बंद रहेंगे.

देहरादून में आज और कल बंद रहेंगे बाजार, इन दो दिनों में सड़कों पर होगा ये काम
शनिवार और रविवार को देहरादून नगर निगम क्षेत्र में बंदी (file photo)

देहरादून: राजधानी में बढ़ते हुए कोरोना केसेज को देखते हुए नगर निगम क्षेत्र के बाजारों को शनिवार और रविवार के लिए बंद किया गया है. आज इस आदेश के बाद पहला शनिवार है और जिले के बाजार बंद नजर आए. देहरादून नगर निगम क्षेत्र के बाजारा कल भी बंद रहेंगे. इसके अलावा बंदी के दौरान वाहनों का भी संचालन नहीं होगा. सिर्फ आवश्यक सेवा से जुड़ी दुकानें, मेडिकल स्टोर और वाहन के संचालन की इजाजत दी गई है. 

बंदी के दौरान होगा सेनिटाइजेशन 
2 दिनों तक देहरादून नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत बाजार बंद रहेंगे और इस दौरान सभी वार्डों में सैनिटाइजेशन का काम किया जाएगा. देहरादून जिले में कुल 100 वार्ड है और शनिवार को 50 वार्डों में सेनिटाइजेशन का काम करवाया जा रहा है, बाकी के 50 वार्डों में रविवार को सेनिटाइजेशन होगा. देहरादून नगर निगम में टैंकरों में सेनिटाइजर भरा जा रहा है , और उसके बाद इन टैंकरों को अलग अलग वार्ड के लिए भेजकर उन्हें सेनिटाइज किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV