loksabha election 2024: क्या भाजपा की जीत से फ्री हो जाएगी बिजली! ओपी राजभर ने राहुल और अखिलेश को बताया.....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2212259

loksabha election 2024: क्या भाजपा की जीत से फ्री हो जाएगी बिजली! ओपी राजभर ने राहुल और अखिलेश को बताया.....


Loksabha election 2024: सुभाषपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है. ओपी राजभर ने कहा है कि भाजपा के चुनाव जीतते ही बिजली फ्री में मिलेगी.

 Loksabha election 2024

Loksabha election 2024: अपने बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले ओपी राजभर ने फिर से बड़ा बयान दिया है. लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान जारी है. इसी बीच राजभर ने कहा है कि आप मोदी जी को वोट दीजिए हम दावा करते है कि चुनाव जीतने के बाद हम फ्री बिजली कर देंगे. सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर सुल्तानपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे जहां पर मंच से उन्होंने ये बयान दिया है. 

ओपी राजभर द्वारा दिया गया ये बयान चर्चा का विषय बन चुका है. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने कहा है कि लोग बिजली संकट से सबसे अधिक पीड़ित हैं चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री मोदी मुफ्त बिजली देंगे. राजभर ने कहा कि आप राष्ट्रहित के लिए मतदान करिए, सब काम पूरे होंगे. विपक्ष की चुटकी लेते हुए राजभर ने कहा कि अखिलेश-राहुल बच्चा, हम हैं उनके चच्चा हैं. पंचायत राज विभाग में भ्रष्टाचार पर बोले, आचार संहिता लगने से तीन दिन पूर्व पदभार ग्रहण किया. अभी तो विभाग को समझ रहा हूं.
 
मीडिया से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा, कांग्रेस, बसपा जनता से दूर हो चुकी है. विपक्ष के द्वारा पलटूराम बताए जाने के सबाल पर राजभर ने कहा है कि वो करे तो रासलीला और हम करे तो कैरेक्टर ढीला,सपा,बसपा व कॉंग्रेस आपस मे 2-2 बार गठबंधन करती है तब वो पलटूराम नही होते है. भाजपा की जीत पर राजभर ने कहा कि जनता अपना मन बना चुकी है और कह रही है जो राम को लाए है.

हम उनको लाएंगे. जातिबाद खत्म करने को लेकर राजभर ने कहा जब तक तहसीलों में तहसीलदार जाति प्रमाण पत्र पर ठप्पा मारते रहेंगे तब तक जातिबाद खत्म नही होगा. हम भी संतराम बीए जी की बात से सहमत है और जातिबाद विहीन समाज चाहते है लेकिन जब तक बहुमत नही होगा तब तक ये संभव नही है. 

यह भी पढ़े- यूपी से कौन जीतेगा लोकसभा चुनाव?, फलोदी सट्टा बाजार ने बताया-अबकी बार 70 पार या 80 सीटों पर बीजेपी की बयार

यह भी पढ़े-  कंप्यूटर से निकाली जा रही थीं मतदाता पर्चियां, ST हसन के नर्सिंग होम पहुंची पुलिस तो मचा बवाल

Trending news