Uttarakhand Crime News: बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाकर गंदी हरकतें करता था मौलवी, मस्जिद में ही बना रखा था खुफिया कमरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2390909

Uttarakhand Crime News: बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाकर गंदी हरकतें करता था मौलवी, मस्जिद में ही बना रखा था खुफिया कमरा

Udham Singh Nagar: ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में मस्जिद के अंदर अस्थाई तौर चल रहे मदरसा में पढ़ने वाली बच्चियों से मौलवी के द्वारा अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आरोपी मौलवी फरार हो गया. 

सांकेतिक फोटो.

विजय आहूजा/ऊधम सिंह नगर: ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में मस्जिद के अंदर अस्थाई तौर चल रहे मदरसा में पढ़ने वाली बच्चियों से मौलवी के द्वारा अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आरोपी मौलवी फरार हो गया. पुलिस ने एक महिला की तहरीर पर उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है. 

क्या बोली महिला?
पुलिस को दी तहरीर में महिला ने पुलिस को बताया कि गांव में एक मस्जिद है. उसमें यूपी के पीलीभीत जिले के थाना जहानाबाद के रहने वाले शब्बीर रजा को मौलवी नियुक्त किया गया था. शब्बीर रजा ने मस्जिद में हीं एक कमरे के अन्दर अस्थाई मदरसा बना रखा था. मदरसे में वह गांव के बच्चों को दीनी तालीम “ऊर्दू” पढाया करता था. महिला के मुताबिक उसकी 8 वर्ष की पुत्री भी अन्य बच्चों के साथ मदरसे में पढ़ती थी.

"मोबाइल में गंदे वीडियो दिखाता मौलवी"
बताया कि कुछ दिनों से उसकी बेटी मदरसे से घर आने के बाद गुमसुम हो जाती थी. कुछ दिनों तक तबीयत खराब होने की बात सोचकर उसने ध्यान नहीं दिया. लेकिन जब लगातार उसकी बेटी गुमसुम रहने लगी तो 16 अगस्त को बेटी के साथ मदरसे में ही पढ़ने वाली अन्य लड़कियों से पूछताछ की. तब बेटी ने बताया कि मदरसे में मौलवी छुट्टी के बाद चार मासूम बच्चियों को अपने कमरे के अन्दर ले जाता था और कमरे के अन्दर अपने मोबाईल मे गन्दी – गन्दी वीडियो दिखाता था. और बच्चियों के साथ गंदी हरकतें करता था.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
किसी से शिकायत करने पर धमकी देते थे. अगर घर पर बताया तो जादू करके जान से मार देंगे. महिला के अनुसार इसका पता चलते ही वह अन्य महिलाओं के साथ मौलवी के पास जाने लगी तो उसकी भनक लगते ही मौलवी फरार हो गया है. रुद्रपुर कि सीओ सिटी निहारिका तोमर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें - डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय ने नर्स का किया रेप, मुरादाबाद में कोलकाता जैसे कांड के बाद मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें -  UP Crime News: सहेलियों के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट काटा, जालिम पत्नी ने कर दिया कांड

 

 

Trending news