दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, दोपहर में हो सकती है झमाझम बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand546794

दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, दोपहर में हो सकती है झमाझम बारिश

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 31°C रिकार्ड किया गया और आज का अधिकतम तापमान 42°C तक पहुंच सकता है.

राजधानी दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम समेत पूरे उत्तर भारत में रविवार को इंद्रदेव मेहरबान होने वाले हैं.

नई दिल्लीः रविवार का दिन राजधानी दिल्लीवालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. राजधानी दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम समेत पूरे उत्तर भारत में रविवार को इंद्रदेव मेहरबान होने वाले हैं. सुबह से ही उत्तर भारत के कई इलाकों में बादल छाए हुए हैं, जिसके बाद आशंका जताई जा रही है दोपहर के बाद मेघा बरसेंगे और लोगों को गर्मी से राहत दिलाएंगे. 

दिनभर छाए रहेंगे हल्के बादल
भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 31°C रिकार्ड किया गया और आज का अधिकतम तापमान 42°C तक पहुंच सकता है. दिन भर में हल्के बादल छाए रहेंगे. इसके साथ ही हल्कि बूंदा- बांदी की संभावना है. रविवार के बाद सोमवाक को भी मौसम ऐसा ही बना रहेगा. लेकिन हल्की बारिश के साथ तेज आंधी- तूफान की भी संभावना है. 

क्या रहेगा देश के बाकि हिस्सों का हाल...
देश के अन्य राज्यों की अगर बात करें तो आज पूर्वी राजस्थान, पूर्वी उत्तर प्रदेश, हरियाणा,  और झारखंड में तेज आंधी-तूफान की संभावना है. वहीं, ओढिसा. तेलंगना, विदर्भ, छत्तिसगढ. पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में तेज बारिश का अनुमान है. इसके साथ ही उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, जम्मू-कशमीर और बिहार के कई हिस्सों में हीट वेव कंडीशन देखने को मिलेगी.

Trending news