close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पापा ने ई-रिक्शा पर घुमाने से किया इनकार तो 10 साल के बेटे ने कर लिया सुसाइड

सुमेर ने अपने पिता से उसे शहर में रिक्शे पर घुमाने के लिए अपने साथ लेकर चलने को कहा, लेकिन उन्होंने बारिश के चलते सुमेर को घर में बैठकर टीवी देखने की बात कही, जिससे वह नाराज हो गया. 

पापा ने ई-रिक्शा पर घुमाने से किया इनकार तो 10 साल के बेटे ने कर लिया सुसाइड
प्रतीकात्मक तस्वीर.

नोएडा: नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर माता-पिता को सोचने पर मजबूर कर दिया. घटना नोएडा के सेक्टर 20 के निठारी गांव की है, जहां 10 साल की एक बच्चे ने इसलिए फांसी लगा ली, क्योंकि पिता ने उसकी एक जिद्द को पूरा नहीं किया.  

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 10 साल के मासूम सुमेर के पिता शिवेन दास ई-रिक्शा चलाते हैं. सुमेर ने अपने पिता से उसे शहर में रिक्शे पर घुमाने के लिए अपने साथ लेकर चलने को कहा, लेकिन उन्होंने बारिश के चलते सुमेर को घर में बैठकर टीवी देखने की बात कही. इसके बाद से ही वह नाराज था. 

लाइव टीवी देखें

 

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त घर में कोई भी मौजूद नहीं था. बच्चे की मां आस-पास के घरों में घरेलू काम करने गई थी और पिता सुमेर रिक्शा चलाने चले गए थे. काम करने के बाद जब बच्चे की मां घर पहुंची, तो उन्होंने देखा कि बेटा कपड़े के एक टुकड़े से फांसी पर लटका हुआ है, जो उसने एक ग्रिल से बांधा हुआ था. बच्चे की मां आनन-फानन में उसे अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.