Ghaziabad AC Blast :नोएडा के बाद अब गाजियाबाद की सोसायटी में फटा एसी, जान बचाने को भागे घर के लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2281402

Ghaziabad AC Blast :नोएडा के बाद अब गाजियाबाद की सोसायटी में फटा एसी, जान बचाने को भागे घर के लोग

  Vasundara AC Blast: गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 1 की एक सोसायटी के अचानक एसी के कारण आग लग गई . लेकिन किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ 

Ghaziabad AC Blast :नोएडा के बाद अब गाजियाबाद की सोसायटी में फटा एसी, जान बचाने को भागे घर के लोग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-1 कुंज विहार सोसायटी के प्लॉट नंबर 1009 के पहली मंजिल पर लगातार AC चलने की वजह से आग लग गई और फिर आग ने विकराल रूप ले लिया. इससे पहले ऐसा ही मामला नोएडा की नामी सोसायटी से सामने आया था वहां भी एसी फटने के कारण फ्लैट में आग लग गई थी. 

बताया जा रहा है कि सुबह के समय परिवार सो रहा था.धमाके आवाज सुनते ही वे लोग अपने घर से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. सोसायटी में रह रहे लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया मगर आग नहीं बुज सकी. जिसके बाद फायर स्टेशन को जानकारी दी गई और सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाडियां. मौके पर पहुंची और कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मौके पर पुलिस ने तुरंत लाइट व एलपीजी गैस के कनेक्शन को कटवा दिया ताकि कोई और बड़ा हादसा ना हो सके .

हालांकि जिस फ्लैट में आग लगी थी उसका सारा सामान जल कर खाक हो गया है. बताया जा रहा है कि लगातार AC चलने के कारण आग लगी है. लोगों ने अफरा तफरी में अपनी जाने बचाई. फिलहाल इस हादसे में कोई जनहानि नही हुई है .   

नोएडा की सोसायटी में भी लगी थी आग 
नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोट्स बुलेर्वाड सोसायटी में एसी फटने से आग लगी थी . इस आग ने विकराल रूप ले लिया था जिसके कारण दूसरे फ्लैट भी आग की चपेट में आ गए थे. आग लगने के बाद पूरी सोसायटी में हडकंप मच गया था और अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. आग लगने के बाद तुरंत फायर स्टेशन को सूचना दे दी थी. दमकल की गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया. 

अज्ञात कारणों से लगी आग से
उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर स्थित पुलिस फायर के बगल में भीषण आग लग गई . उस आग की चपेट में आकर एक बाईक , साइकिल और टेंट का सारा सामान जल कर खाक हो गया इतना ही नही भीषण आग के कारण एक भैंस भी झुलस गई . जिसके बाद पुलिस फायर स्टेशन और ग्रामीणों के बीच खूब नोंक-झोंक हुई. लेकिन कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. 

 

यह भी देखे- Noida AC Blast : नोएडा की नामी इमारत की सोसायटी में लगी भयानक आग, एसी ब्लास्ट होने के बाद जान बचाकर भागे लोग

 

Trending news