लाठी डंडे से हुआ बेटी और दामाद का ससुराल में स्वागत, गाजियाबाद का ये वीडियो मचा रहा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392086

लाठी डंडे से हुआ बेटी और दामाद का ससुराल में स्वागत, गाजियाबाद का ये वीडियो मचा रहा बवाल

Ghaziabad news: गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जहां रक्षाबंधन पर राखी बांधने घर पहुंचे दामाद और परिजनों की पड़ोसियों के साथ कर पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हो गया....

Ghaziabad fight video

रक्षा बंधन के तोहार पर बहुत से लोग अपने घर गए होंगे और अपने भाई बहनों से राखी बंधवाई होगी और बहुत सारी फोटो और रील भी बनाई होगी. लेकिन गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हम देख सकते है कि लाठी, डंडे और पाइप से लोग आपस में एक दूसरे को मार रहे है. 

राखी पर घर आए दामाद बेटी
दरअसल, मामला कल शाम 4:00 बजे के आसपास का है जब कोतवाली क्षेत्र के सराय नजर अली में रहने वाले सहदेव के दामाद और पुत्री रक्षाबंधन के लिए उनके घर आए थे कि तभी पड़ोस में रहने वाले लोगों से गाड़ी पार्किंग को लेकर कुछ कहासुनी हो गई. जिसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों ने दामाद और उनके बचाव में आए हुए सहदेव पक्ष के लोगों के साथ मारपीट की. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
वायरल वीडियो में लोग मारपीट की घटना को अंजाम देते हुए लाठी, डंडे तक ही सिमित नहीं रहे बल्कि ईंट, पत्थर भी आपस में फेकने लगे. इससे बुजुर्ग और युवक के सर में चोट आई है. वीडियों में चोटिल बुजुर्ग और खून में सने हुए युवक को भी देख सकते हैं. इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज 
पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक पूरे मामले को लेकर वीडियो में दिखाई दे रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है. 

और पढ़ें- Ghaziabad fight video: पार्किंग को लेकर महाभारत, मारपीट का वीडियो वायरल 

UP News: द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के लापता डायरेक्टर की गुत्थी गहराई, कंगना रनौत मामले में कूदीं
 

 

Trending news