Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक प्रबंधन पर एफआईआर, गाजियाबाद सोसायटी में कुत्ते की मौत पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386341

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक प्रबंधन पर एफआईआर, गाजियाबाद सोसायटी में कुत्ते की मौत पर मचा बवाल

Police Station Crossing Republic: गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक प्रबंधकों की लापरवाही को देखते हुए दो गोवंश और एक कुत्ते की मौत हो गई. इसी को देखते हुए सुपरटेक लिविंगस्टन सोसायटी निवासी अधिवक्ता सरोज कुमार मोहंती ने थाने में जाकर केस दर्ज कराया. उनका कहना है कि रोड़ पर नंगे तार पड़े रहे लेकिन किसी ने कोई सांस नहीं भरी.  

 

crossing republic society

Ghaziabad: क्रॉसिंग रिपब्लिक में गोल चक्कर के पास करंट लगने से गोवंश और कुत्ते की मौत का मामला सामने आया है. जहां सोसायटी में रहने वाले अधिवक्ता ने क्रॉसिंग रिपब्लिक प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. उनका कहना है कि गोल चक्कर के पास सुबह से लेकर शाम तक नंगे तार पड़े रहे लेकिन किसी ने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया. 

दो गौवंश और एक कुत्ते की मौके पर मौत
सुपरटेक लिविंगस्टन सोसायटी निवासी अधिवक्ता सरोज कुमार मोहंती की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने के पास गोल चक्कर पर नौ अगस्त की सुबह से लेकर शाम करीब पांच बजे तक खुले बिजली के तार में करंट दौड़ता रहा. इस करंट की चपेट में आकर दो गौवंश और एक कुत्ते की मौत हो गई. इनमें एक नंदी भी शामिल है. सुबह के समय नंदी की मौत पर भी प्रबंधन नहीं जागा. 

8 लोगों पर केस दर्ज
मामले की सूचना पुलिस और नगर निगम को भी दी गई थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर  नगर निगम टीम के साथ मुआयना किया. क्रासिंग प्रबंधन ने इसके बाद भी मौके पर सुरक्षा का इंतजाम करने की सुध नहीं ली. एडवोकेट सरोज कुमार मोहंती का कहना है कि निवासियों से टाउनशिप रखरखाव शुल्क (टीएमसी) लेने के बावजूद प्रबंधन टाउनशिप में सुरक्षा बनाए रखने में विफल रहा है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने क्रासिंग इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मनोज गौड़, सीईओ सुमित अग्रवाल और अन्य निदेशक रामकुमार अरोड़ा, अशोक कुमार गुप्ता, अशोक चौधरी, अमित जैन, संजीव श्रीवास्तव और धन सिंह बिष्ट पर क्रासिंग थाने में केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े-  'क्‍या रेट लेगी'...कैब का इंतजार कर रही महिला पत्रकार से छेड़छाड़

Trending news