ससुर की बंदूक को अपने गले पर रख नई बहू खींच रही थी सेल्फी, अचानक ट्रिगर दब गया और सब खत्म...

आकाश और उसकी पत्नी दोनों ने साथ में बंदूक के साथ सेल्फी ली. तभी अचानक राधिका का हाथ ट्रिगर पर गया और उसने ट्रिगर दबा दिया. गोली सीधा राधिका के गले में जाकर लगी...

ससुर की बंदूक को अपने गले पर रख नई बहू खींच रही थी सेल्फी, अचानक ट्रिगर दब गया और सब खत्म...

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक नवविवाहिता बंदूक के साथ फोटो खींच रही थी. उसने ट्रिगर पर उंगली रखी और सेल्फी लेने लगी, लेकिन उसी दौरान गोली चलने से उसकी मौत हो गई. ससुराल वालों का कहना है कि बहू बंदूक के साथ फोटो लेना चाहती थी, बंदूक लोडेड कैसे थी ये उन्हें नहीं पता. फिलहाल, पुलिस ने बंदूक को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला हरदोई में शाहाबाद इलाके के मुहल्ला खत्ता जमाल खां का हैं. यहां के रहने वाले आकाश ने 13 मई 2021 को मृतक महिला राधिका से शादी की थी. आकाश ने बताया कि चुनाव के वक्त पुलिस ने बंदूक जमा कर ली थी, जिसके बाद बीते उसके पिता राजेश कोतवाली से बंदूक ले आए.

बुरी संगत में पड़कर, मां-बाप को अकेला छोड़ा, अब संपत्ति के लालच में वापस आया और कर दी पिता की हत्या

डॉक्टर ने किया मृत घोषित
घर पहुंचने के बाद आकाश और उसकी पत्नी दोनों ने साथ में बंदूक के साथ सेल्फी ली. तभी अचानक राधिका का हाथ ट्रिगर पर गया और उसने ट्रिगर दबा दिया. गोली सीधा राधिका के गले में जाकर लगी. फायरिंग की आवाज सुन घरवाले दंग रह गए. सब कमरे की तरफ दौड़े और आनन-फानन में राधिका को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन सीएचसी में डॉक्टर ने राधिका को डेड ऑन अराइवल, यानी मृत घोषित कर दिया. 

सेल्फी वाला मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिया
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाल शिवशंकर सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया, जो जमीन पर पड़ा हुआ था. उसी फोन से सेल्फी ली जा रही थी. फिलहाल, पुलिस ने उस मोबाइल को कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है.

मृतक महिला के पिता ने दर्ज किया दहेज का केस
मीडिया में छपी खबरों के अनुसार यह भी पता चला है कि मृतक महिला राधिका के पिता राकेश ने उसके पति आकाश के घरवालों के खिलाफ केस फाइल किया है. राधिका के पिता का कहना है कि दहेज की डिमांड पूरी न कर पाने की वजह से राधिका के ससुराल वालों ने यह साजिश रची है. फिलहाल, पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर मामले की सच्चाई जानने में जुट गई है.

WATCH LIVE TV