close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरदोई: महिला को अस्पताल में नहीं मिला इलाज, वीडियो वायरल होने के बाद पहुंची DM के पास

महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने उसके साथ बदसूली की. वहीं, डॉक्टर ने भी महिला और उसके परिजनों पर मारपीट का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया है.

हरदोई: महिला को अस्पताल में नहीं मिला इलाज, वीडियो वायरल होने के बाद पहुंची DM के पास
डीएम ने इलाज न करने वाली डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने का आदेश दिया है.

हरदोई: हरदोई में एक महिला ने अस्पताल में इलाज न मिलने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि वह अस्पताल में इलाज के लिए अस्पताल पहुंची थी, लेकिन डॉक्टरों इलाज नहीं किया. महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने उसके साथ बदसूली की. वहीं, डॉक्टर ने भी महिला और उसके परिजनों पर मारपीट का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया है. घटना चार दिन पुरानी है और अब महिला डीएम के पास पहुंची और उस दिन का वीडियो भी दिखाया, जिसके बाद डीएम ने एसपी को जांच के आदेश दिए हैं. 

दोनों ने एक-दूसरे पर लगाया आरोप
दरअसल, पुलिस की मौजूदगी डॉक्टर और मरीज के बीच मे विवाद होने से है. कोतवाली शहर के रद्देपूर्वा रोड की रहने वाली लड़की निकता यादव अपनी बीमारी की दवा लेने अपने परिजनों के साथ अस्पताल आई थी. आरोप है कि वहां मौजूद महिला डॉक्टर रावत से जब निकता ने इलाज के लिए कहा, तो वो भड़क उठी और अभद्रता के साथ-साथ मारपीट भी की, जबकि डॉक्टर का कहना है कि लड़की की जब जांच के लिए अकेले चेकअप करने के लिए कहा, तो परिजन भड़क उठे और डॉक्टर के साथ मारपीट की और जरूरी दस्तावेज भी फाड़ दिए. 

लाइव टीवी देखें

वीडियो में क्या है?
वायरल वीडियो में निकता दर्द से रो रही है. परिजन डॉक्टर से इलाज के लिए कह रहे है, लेकिन डॉक्टर के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है. अब पीड़ित निकिता यादव ने डीएम के समक्ष प्रस्तुत होकर कार्रवाई की मांग की है.

डीएम ने दिए जांच के आदेश
वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जब जांच के आदेश दिए तो देर रात में एक टीम महिला अस्पताल में जांच करने पहुंची. डीएम ने इलाज न करने वाली डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने का आदेश दिया है.