close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुल्तानपुर: पहले युवक-युवती को खंबे से बांधा फिर जमकर लगाई धुनाई, VIDEO VIRAL

वीडियो वायरल हुआ तो मामले ने तूल पकड़ा. पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

सुल्तानपुर: पहले युवक-युवती को खंबे से बांधा फिर जमकर लगाई धुनाई, VIDEO VIRAL
पेड़ से बांधकर दोनों के पीटते लोग.

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर जिले के करौंदीकला थाना के कटघर खास गांव में हुई एक शर्मसार घटना का वीडियो वाइरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में कुछ लोग एक युवक और एक महिला को खंबे में बांधकर लाठी डंडों से पीटते नजर आ रहे है और गांव के लोग उनको बचाने के बजाए मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे.

वीडियो वायरल हुआ तो मामले ने तूल पकड़ा. पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, घटना बीते 9 अगस्त की है. 

देखें वीडियो

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक पीड़ित महिला को चाची कहता है और उससे बातचीत करता है. युवक का आरोप है कि चाची के ससुरालियों को दोनों पर अवैध संबंध का शक है. युवक जब एक दिन अपनी चाची से मिलने आया तो महिला के ससुराल वालों ने उसको बंधक बना लिया और दोनों को घर के बाहर खंबे में रस्सी से बांधकर लाठी डंडों से पीटा.

इसी दौरान किसी ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर ली और घटना के कुछ दिन बाद वाइरल कर दिया. जब यह खबर पुलिस के संज्ञान में आई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, जब पीड़ित महिला को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया तो पीड़िता ने अपने ससुराल में रहने से मना कर दिया. मजिस्ट्रेट ने पीड़िता को नारी निकेतन में भेज दिया है.