झांसी: छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया, चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1466060

झांसी: छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया, चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

Jhansi News: झांसी में एक पॉलिटेक्निक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

सांकेतिक तस्वीर.

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पॉलिटेक्निक की एक छात्रा को घर ले जाकर गांव के ही युवक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की छात्रा को धमकी दी. फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, झांसी महिला पॉलिटेक्निक की एक छात्रा 25 नवंबर को घर आने के लिए झांसी बस स्टैण्ड पर खड़ी थी. तभी बंगराधवा गांव का रहने वाला लकी गुप्ता बाइक से उसके पास आया. उसने कहा कि वह भी बंगरा जा रहा है तो उसे घर छोड़ देगा. गांव का और जान पहचान होने के नाते वह युवक के साथ बाइक पर बैठ गई. छात्रा का आरोप है कि लकी उसे अपने घर ले गया. उसने छात्रा से कहा कि वह चाय पीकर घर छोड़ने चलेगा. छात्रा चाय पीते ही बेहोश हो गई. 

यह भी पढ़ें- दुल्हन मंडप में करती रही इंतजार, नहीं आई बारात; दूल्हा पहुंच गया थाने, जानें मामला

आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे 
छात्रा का आरोप है कि जब उसे होश आया तो देखा कि उसके बदन पर कपड़े नहीं थे. उसने लकी से कहा कि तुमने हमारे साथ दुष्कर्म किया है. ये बात परिवार के लोगों को बताएंगे. इस पर लकी ने कहा कि मैंने वीडियो बना लिया है, अगर तुमने किसी से कुछ कहा तो वह वीडियो वायरल कर दूंगा. इसके बाद किसी तरह छात्रा लकी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और पूरी घटना परिजनों को बताई. फिर पीड़ित छात्रा परिजनों के साथ थाना पहुंची और आरोपी लकी के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने लकी खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 

यह भी पढ़ें- UP News: कर्मचारियों के कामकाज की पूरी कुंडली जान सकेगी जनता,ऑनलाइन होगा पूरा ब्योरा

हरदोई में तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म 
यूपी के हरदोई जिले में एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी गांव में रिश्तेदारी में रह रहा युवक उसे घर के बाहर से अगवा कर ले गया. आरोपी ने बच्ची को झाड़ियों में ले जाकर  दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बालिका के चिल्लाने पर दौड़े परिजनों ने रंगे हाथों युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है. 

WATCH: बगैर टिकट बस में यात्रा कर रहे दारोगा को यात्रियों ने दिखाया आईना, वीडियो वायरल

Trending news