Jhansi News: झांसी के प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में चले लात-घूसे, खेल में मिली हार के बाद हुआ विवाद, पुलिस से मांगी मदद
Advertisement

Jhansi News: झांसी के प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में चले लात-घूसे, खेल में मिली हार के बाद हुआ विवाद, पुलिस से मांगी मदद

Jhansi News: झांसी में विद्यावती नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में एक बड़ा विवाद हुआ है. स विवाद का कारण फार्मेसी के छात्रों और नर्सिंग की पढ़ाई कर रही छात्राओं के बीच मारपीट की घटना. इसका कारण खेल के दौरान हुई बदतमीजी और अभद्रता.

Jhansi News

Jhansi News:  झांसी में बडागांव थाना क्षेत्र स्थित विद्यावती नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में आज फार्मेसी के छात्र और नर्सिंग की पढाई कर रही छात्राओं के बीच विवाद हो गया. छात्राओं ने आरोप लगाया है कि छात्रों के दो गुटों में कल खेल में हुई हार जीत के दौरान कमेंट्स बाजी के चलते मारपीट हो गई थी. इसके बाद छात्रों ने छात्राओं के साथ अभद्रता भी की. जब छात्राओं ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रशासन से की तो उन्होंने शिकायत को अनसुना कर दिया. इन सबसे परेशान होकर आज छात्राओं ने पुलिस को फोन करके मदद मांगी. जैसे ही पुलिस कॉलेज पहुंची तो छात्र हंगामा करने लगे और पुलिस के साथ भी अभद्रता और धक्का मुक्की करने लगे. पुलिस ने किसी तरह हंगामा कर रहे छात्रों को शांत कराया और छात्राओं की शिकायत के आधार पर तीन छात्रों को हिरासत में लेकर आगे की कारवाई शुरु कर दी है.

सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने बताया कि विद्यावती नर्सिंग कॉलेज के बच्चों ने कॉलेज प्रशासन से मांग की थी कि हमारी समस्या का समाधान करें. और जब उनकी समस्या का उन्हें माकूल जवाब नहीं मिला तो इसके बाद छात्राओं ने पुलिस की जरूरत महसूस की और उनकी शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मालूम हुआ कि कल कैंपस में छात्रों के दो गुटों में खेल के दौरान मारपीट हुई थी और छात्राओं ने हॉस्टल के छात्रों पर अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है. सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने कहा कि पुलिस कारवाई कर रही है. फिलहाल 4-5 छात्रों के नाम सामने आए हैं. उन पर सख्त कारवाई की जाएगी और पुलिस के साथ जिन छात्रों ने धक्का मुककी की है उनके खिलाफ भी कारवाई होगी. फिलहाल अभी तीन छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

 

और पढ़ें -  देवरिया एसिड अटैक में आरोपियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया हिसाब  

 

 

Trending news