road accidents: कौशांबी में डंपर की चपेट में आने से महिला का कटा सिर, झांसी सड़क हादसे में दो युवक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2307263

road accidents: कौशांबी में डंपर की चपेट में आने से महिला का कटा सिर, झांसी सड़क हादसे में दो युवक घायल

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में झांसी और अमेठी भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

Major road accident

UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में झांसी और अमेठी भी शामिल हो गया है. झांसी से एक हादसे की खबर सामने आ रही है जहां सड़क हादसे में दो बाइक सवार जख्मी हुए. अमेठी से खबर सामने आ रही है जहां एक बाइक और पिकअप की जोरदार टक्कर होने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. अमेठी में रेलवे ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हुई. कौशांबी में डंपर की चपेट में आने से महिला का सिर कटा

 

कौशांबी हादसा
कौशांबी से एक खबर सामने आ रही है जहां बस की खिड़की से सिर बाहर निकालने पर हुआ बहुत बड़ा हादसा. डंपर की चपेट में आने से महिला का सिर कट गया. बता दें कि महिला प्राइवेट बस में सवार थी. महिला परिवार के साथ राजस्थान से घूमने आई थी जब उसके साथ यह हादसा हुआ. इस हादसे के बाद पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में लिया है. यह घटना देर रात कोखराज थाना के नेशनल हाईवे 2 की है. 

अमेठी हादसा
अमेठी में रेलवे ट्रेन से गिरकर लगभग 35 वर्षीय युवक की मौत हुई. रेलवे कर्मचारियों ने कोतवाली अमेठी को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कोतवाली पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर पंचायतनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. यह घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पूरे गुरुबक्श मजरे ताला गांव के पास रेलवे ट्रैक की है.  

झांसी हादसा
झांसी से एक हादसे की खबर सामने आ रही है जहां सड़क हादसे में दो बाइक सवार जख्मी हुए. दरअसल, झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम गैराहा पचवारा मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गया और खेत के कटीले तार में फसकर गंभीर रूप से घायल हो गए. एक युवक कटीले तार की बल्ली के ऊपर फंस कर लटक गया और दूसरा शख्स तारों के नीचे फस गया. यह नजारा देखकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बल्ली पर लटक रहे शख्स को निकाल कर एक तरफ किया. वहीं कटीले लोहे के तारों में फंसे दूसरे युवक को भी निकाला गया. दोनों की हालत ज्यादा नाजुक होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया. 

अमेठी का दूसरा हादसा
अमेठी से खबर सामने आ रही है जहां एक बाइक और पिकअप की जोरदार टक्कर होने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए संग्रामपुर सीएचसी भेजवाया गया है. संग्रामपुर सीएचसी में घायल युवक का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि युवक प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है. यह मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भवसिंहपुर गांव के पास का है. 

Trending news