Kanpur Shootout: समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार को ठहराया 8 पुलिसकर्मियों की शहादत का जिम्मेदार
Advertisement

Kanpur Shootout: समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार को ठहराया 8 पुलिसकर्मियों की शहादत का जिम्मेदार

कानपुर में हुई 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद पुलिस महकमा जहां एक्शन में है, वहीं सियासत भी गरमाने लगी है. समाजवादी पार्टी ने मामले पर योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

Kanpur Shootout: कानपुर में हुई 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद पुलिस महकमा जहां एक्शन में है, वहीं सियासत भी गरमाने लगी है. समाजवादी पार्टी ने मामले पर योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. समाजवादी पार्टी का कहना है कि, '' 'रोगी सरकार' के जंगलराज में 'हत्या प्रदेश' बने उत्तर प्रदेश के कानपुर में दबिश के दौरान सत्ता संरक्षित अपराधियों के हमले में CO समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हुए. ये अत्यंत दुखद है. उनकी आत्मा को भगवान शांति दे. शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए पार्टी ने 1-1 करोड़ ₹ के मुआवजे की मांग की है और कहा है कि सत्ता कनेक्शन का पर्दाफाश होना चाहिए.''

 

पुलिस ने 3 अपराधियों को ढेर किया
कानपुर में अपराधियों ने गोलियों का जो बेखौफ खेल खेला, उस पर यूपी पुलिस अब एक्शन में है. 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद पुलिस विभाग अपराधियों की तलाश में एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. इस मामले में पुलिस 3 अपराधियों को एनकाउंटर में ढेर किया है. एसटीएफ की टीम काशी राम निवादा गांव में पहुंच चुकी है और अपराधियों से जुड़ी जानकारी इकट्ठा कर रही है. 

कानपुर में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग, CO समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद

सैकड़ों मोबाइल फोन सर्विलांस पर 
सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जिन 3 अपराधियों का एनकाउंटर किया है, उसमें मुख्य आरोपी विकास दुबे शामिल नहीं है. उसकी तलाश में पुलिस धरती-आसमान एक कर रही है. अब तक 100 से ज्यादा मोबाइल फोन ट्रेस पर लगाए गए हैं और इन नंबरों के जरिये विकास दुबे तक पहुंचने की कोशिश जारी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news