Firozabad news: ट्रैक्टर से शरीर के टुकड़े कर खेत में दफना दी लाश, आलू बोने के बाद खुला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1928507

Firozabad news: ट्रैक्टर से शरीर के टुकड़े कर खेत में दफना दी लाश, आलू बोने के बाद खुला राज

Firozabad news: फिरोजाबाद में हैवानियत की वो तस्वीर सामने आई है. जिसे देखकर आपकी रूप कांप जाएंगी. दरअसल इस घटना में युवक की हत्या करके उसे आलू के खेत में दफना दिया गया और फिर उसके बाद उस खेत में फसल की बुवाई कर दी. फिर ऐसे खुला राज

 

Firozabad news:  ट्रैक्टर से शरीर के टुकड़े कर खेत में दफना दी लाश, आलू बोने के बाद खुला राज

Firozabad news: फिरोजाबाद में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. शहर के नारखी थाना इलाके के गांव सलेमपुर निवासी निवासी राजमिस्त्री विनोद के चार दिन पहले अपहृत 16 वर्षीय पुत्र कृष्णा का शव रविवार देर रात गांव के ही एक व्यक्ति के आलू के खेत में दफन मिला. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की शुरुआत 19 अक्टूबर से हुई थी जब सुमित और अमित किशोर खेत में आलू की खोदाई और बुवाई के लिए ले गए थे. और उसके बाद से ही वह गायब था.

पिता के दिए गए बयान के अनुसार पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार कर लिया था और पूछताछ की. जिससे उसने यह कबूल किया कि किशोर का शव आलू के खेत में उसने ही दफन किया है. आपको बता दे कि मृतक कृष्णा को 19 अक्टूबर रविवार की शाम सुमित और अमित को खेत पर जुताई करने ले जाते है. 
कृष्णा करीब 15 दिनों से उनके खेत की मजूदरी का काम कर रहा था. 19 अक्टूबर को रात को कृष्णा जुताई करने गया तो जरूर था पर लौटकर घर नहीं आया. 

सुनकर पुलिस रह गई हैरान
इससे परेशान होकर उसके पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की सुमित ने बताया कि उसने कृष्णा को ट्रैक्टर के हैरो (खेत जुताई का यंत्र) से काट कर मारा है. इसके बाद किसी को पता नहीं चले इसके लिए उसके शव को आलू के खेत में दफन कर दिया है. यह सुनकर पुलिस के हाथ पांव फूल गए. आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी को लेकर खेत में पहुंची. उसकी निशानदेही पर आलू के खेत से किशोर का शव रविवार देर रात बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.

दफनाकर खेत में बो दिए आलू
आरोपी का कहना है कि किशोर को मैं स्वयं ले गया था. उसके भाई अमित वहां पर नहीं था। खेत की जोताई करने के दौरान हैरो की चपेट में वह आ गया था. जिससे उसकी मौत हो गई थी। मौत को छिपाने के लिए उसने किशोर को जमीन पर गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. जिससे किसी को पता नहीं चल सके. शव को दफन करने के बाद ऊपर से मिट्टी डालकर आलू की बुबाई कर दी, ताकि शव को कोई खोज न सके. आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी. किशोर के शव का दाह संस्कार कराया गया है. अन्य पहलुओं की जांच सीओ टूंडला को दी गई है.

यह भी पढ़े-  UP Weather Update: यूपी में जल्द छाएगा कोहरा, गिरेगा पारा, दिल्ली की दूषित हवा बढ़ाएगी NCR में धुंध

Trending news