..जब बाघ ने किया हमला, जान बचाने के लिए चिल्ला कर भागे लोग, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिख रहा बाघ काजीरंगा नेशनल पार्क का बताया जा रहा है. उसको वापस पार्क में भेजा जा सके, इसके लिए नेशनल पार्क की टीम पूरी कोशिश में जुटी है. वहीं, इस घटना से आसपास के लोग दहशत में आ गए हैं. 

..जब बाघ ने किया हमला, जान बचाने के लिए चिल्ला कर भागे लोग, वीडियो हुआ वायरल
Play

नई दिल्ली: असम के काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) के पास एक भटके हुए बाघ का वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी डराने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ ने कुछ लोगों पर हमला कर दिया. इस घटना में दो लोग घायल हो गए, जबकि बाकी लोग किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल हुए. सूचना मिलते ही पार्क के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात काबू में लिए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज की सड़कों पर खड़े थे 'यमराज', बोले- "नियमों का पालन न किया तो ले जाऊंगा अपने साथ"

वीडियो जमकर हुआ वायरल 
बाघ के इश खौफनाक हमले का यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 25 सेकेंड का यह वीडियो देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सही समय पर मदद न मिली होती तो लोगों की क्या हालत हो सकती थी. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लोग किस तरह अपनी जान बचाने के लिए चीखते-चिल्लाते भाग रहे हैं और बाघ भी उन्हें दौड़ाए जा रहा है.

ये भी देखें: VIDEO: रामदेव का 'हस्ति योग', आखिर कामयाब हो ही गए बाबा

नेशनल पार्क से बाहर आ गया बाघ
वीडियो में दिख रहा बाघ काजीरंगा नेशनल पार्क का बताया जा रहा है. उसको वापस पार्क में भेजा जा सके, इसके लिए नेशनल पार्क की टीम पूरी कोशिश में जुटी है. वहीं, इस घटना से आसपास के लोग दहशत में आ गए हैं. नेशनल पार्क के एक अधिकारी के मुताबिक बाघ भराली नदी के किनारे जाते हैं और वहां से रास्ता भूल कर ग्रामीण इलाकों में पहुंच जाते हैं.