UP Lok sabha Election 2024 News Live: मुरादाबाद से सीएम योगी का विपक्ष पर प्रहार, कहा मोदी जी के नेतृत्व में सब संभव हुआ
Advertisement

UP Lok sabha Election 2024 News Live: मुरादाबाद से सीएम योगी का विपक्ष पर प्रहार, कहा मोदी जी के नेतृत्व में सब संभव हुआ

UP Lok sabha Election 2024 News Live: सीएम योगी की आज 3 चुनावी जनसभाएं करेंगे. सीएम योगी का उत्तराखंड जाने का भी कार्यक्रम है. वर्तमान में सीएम योगी मुरादाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे है. योगी ने कहा कि आपने सही सरकार बनाई है. मोदी जी के नेतृत्व में सब संभव हुआ है. 

 UP Lok sabha Election 2024 News Live:
LIVE Blog

UP Lok sabha Election 2024 News Live: सीएम योगी की आज मुरादाबाद और पीलीभीत में रैली है. वहीं नोएडा में गृहमंत्री अमित शाह की रैली है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पश्चिमी यूपी में प्रचार करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वर्तमान में सीएम योगी मुरादाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे है. योगी ने कहा कि आपने सही सरकार बनाई है. मोदी जी के नेतृत्व में सब संभव हुआ है. 

13 April 2024
18:05 PM

मौलाना तौकीर रजा ने पीएम मोदी को बताया धृतराष्ट्र, अखिलेश को भी निशाने में लिया 

रामपुर : मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फ‍िर भाजपा पर निशाना साधा है. मौलाना तौकीर रजा ने प्राधानमंत्री मोदी को धृतराष्ट्र बताया है. वहीं, आजम खान को लेकर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. तौकीर रजा ने कहा कि गठबंधन को नुकसान पहुंचाने के लिए अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन में घुसे हैं. मौलाना ने कहा कि सपा सरकार से ज्‍यादा भाजपा सरकार में मुसलमान सुरक्षित हैं. तौकीर रजा ने पुलिस पर हत्या करने की आशंका का आरोप है. 

15:46 PM

यूपी की राजनीति में सपा का नया बयान
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान. बीजेपी के घोड़े के ढाई चाल से बचो. बीजेपी के पास राजनीतिक पाप धोने के लिए वाशिंग मशीन तो नहीं लेकिन मंत्र है. सीटे जीतने के लिए सपा ने बदले टिकट. खुद के चुनाव लड़ने पर बोले अखिलेश तारीख आने पर बताएंगे. सपा ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी. किसानों की आय दुगनी करने का वादा करके काले कानून लाई बीजेपी. 

15:34 PM

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादल की जनसभा
बिजनौर में जनसभा संबोधित करने पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखलिश यादव. नगीना लोकसभा प्रत्याशी मनोज कुमार के पक्ष में मांगे वोट. बिजनौर लोकसभा से दीपक सैनी के लिए भी मांगे वोट. पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था नगीना के नेहटोर विधानसभा में अखलेश की जनसभा. 

14:34 PM

UP Lok sabha Election 2024: हल्द्वानी में सीएम योगी का संबोधन 'कांग्रेस ने देश को सिर्फ समस्या दी'

14:00 PM

UP Lok sabha Election 2024: हैदराबाद में ओवैसी पर बड़ा हमला, 'ओवैसी 3 तलाक का क्यों करते हैं विरोध'

13:23 PM

UP Lok sabha Election 2024: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने नैनीताल के रामनगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कब तक कांग्रेस को दोष देते रहेंगे...पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस का राज नहीं है. 10 वर्षों से इनकी(भाजपा) पूर्ण सत्ता है...कहते हैं '400 पार'... और अधिक बहुमत चाहिए.. और सत्ता चाहिए..

13:07 PM

UP Lok sabha Election 2024: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "...हमने आपसे वादा किया था कि हम समान नागरिक संहिता लाएंगे... 

13:05 PM

UP Lok sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "...4 करोड़ गरीबों के मकान बन गए, 2.5 करोड़ लोगों के घरों में बिजली का कनेक्शन आ गया.

12:34 PM

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "मैं आप सभी को बधाई देता हूं कि जो सिख बंधुओं की कई दशकों की मांग थी कि गुरु गोविंद सिंह महाराज के चार साहिबज़ादों की स्मृति को वीर बाल दिवस के रूप में मनाया जा, प्रधानमंत्री मोदी ने 26 दिसंबर की तिथि को को वीर बाल दिवस के रूप में पूरे देश में मनाने का निर्णय लिया। हम सब इसका अभिनंदन व्यक्त करते हैं... ये हमारे युवाओं के लिए एक नई प्रेरणा है कि देश और धर्म के लिए जो भी योगदान देगा, समाज उसके प्रति किसी भी रूप में नतमस्तक होगा..."

10:45 AM

UP Lok sabha Election 2024 News Live: अखिलेश यादव की चुनावी सभा
मुजफ्फरनगर  पश्चिमी यूपी में अखिलेश यादव की चुनावी सभा, मुजफ्फरनगर के मीरापुर में है अखिलेश की सभा, सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस अलर्ट, सपा प्रत्याशी दीपक सैनी के समर्थन में जनसभा, दोपहर 1:30 बजे हेलीपैड पहुंचेंगे अखिलेश यादव, 1:40 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे अखिलेश, जनसभा स्थल पर सभी तैयारियां हुई पूरी, बिजनौर लोकसभा के मीरापुर में होंगी जनसभा.

09:58 AM

UP Lok sabha Election 2024 News Live: सीएम योगी पहुंचे गुरुद्वारे
बैसाखी के महापर्व पर   सीएम योगी गुरुद्वारे पहुंचे. यहां सीएम योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत हुआ. गुरुद्वारे में जाकर सीएम योगी ने मत्था टेका.

09:51 AM

UP Lok sabha Election 2024 News Live: सीएम की चुनावी हुंकार
आगामी चुनाव को लेकर  सभी पार्टी  इस समय जमकर चुनाव प्रसार में लगी हुई है. ऐसे में सीएम योगी की आज 3 चुनावी जनसभाएं है. बिजनौर, बरेली में चुनाव प्रचार का हुंकार भरेंगे

 

09:28 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates: अपना दल (क),AIMIM की पहली लिस्ट
सात सीटों पर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी
PDM न्याय मोर्चा के प्रत्याशियों का ऐलान

09:08 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates: AIMIM-अपना दल ने जारी की 7 उम्मीदवारों की सूची, इन सीटों पर उतारे प्रत्याशी
AIMIM-Apna Dal Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के सियासी रण में अपना दल कमेरावादी और एआईएमआईएम ने ताल ठोक दी है. 13 अप्रैल यानी आज विधायक पल्लवी पटेल और एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीडीएम के 7 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. इसमें बरैली, हाथरस, फिरोजाबाद, रायबरेली, फतेहपुर, भदोही और चंदौली से प्रत्याशियों के नाम का एलान किया गया है.

 

08:47 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है.अलीगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान दूसरे चरण में 26 अप्रैल को होगा. जिसके लिए एड़ी चोटी का जोर लगाकर प्रत्याशी चुनावी मैदान में जुटे हए हैं और अपने-अपने तरीकों से प्रचार प्रसार कर रहे हैं. लेकिन अलीगढ़ से चुनाव लड़ रहा एक प्रत्याशी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर वोटर भी हैरान रह जा रहे हैं. 

 

08:41 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates: इंडी एलायंस के तहत कांग्रेस के सहारनपुर से प्रत्याशी इमरान मसूद के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत की है। बीजेपी के प्रदेश सहसंयोजक प्रखर मिश्रा और नितिन मथुर की तरफ से चुनाव आयोग में इमरान मसूद के चुनावी जनसभा के दौरान दिए गए बयान को लेकर आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में ज्ञापन सौंप कर इमरान मसूद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। भाजपा की तरफ से चुनाव आयोग को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा गया है कि..'सहारनपुर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी इमरान मसूद द्वारा अपनी जनसभा में वर्ग विशेष को अपने वक्तव्य के द्वारा भड़काया गया, इन्होंने अपनी सभा में वर्ग विशेष को सम्बोधित करते हुए कहा कि "इस चुनाव में भाजपा अगर दुबारा आ गई तो सबसे पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होना है...याद रखना यह बयान मीडिया में उपलब्ध है तथा मीडिया द्वारा प्रसारित भी किया जा रहा है।

 

08:22 AM

नोएडा में गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रैली, भीड़ को देखते हुए डायवर्जन, इन रास्तों से बचकर निकलें

कालिंदी कुंज, महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर जाएंगे.
सेक्टर-49 छलेरा, आगाहपुर से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-37 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कराकर महामाया फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर भेजा जाएगा.
सेक्टर-18 से सेक्टर-37 छलेरा की ओर जाने वाले वाहनों को बॉटनिकल गार्डन से पहले यू-टर्न कर जीआईपी मॉल के सामने से होते हुए भेजा जाएगा.
सेक्टर-41 से शशि चौक गोलचक्कर की ओर आने वाले ट्रैफिक को शशि चौक से पहले सेक्टर-39 थाने की ओर निकाला जाएगा.
सेक्टर-25ए एडोबी से एनटीपीसी की ओर जाने वाले वाहनों को एनटीपीसी अंडरपास से होकर निकाला जाएगा.
नोएडा एलिवेटेड रोड पर इस्कॉन मंदिर सेक्टर-33 लूप को बंद किया जाएगा.
सेक्टर-61 से एलिवेटेड रोड होकर इस्कॉन मंदिर की ओर लूप को बंद कर सीधे सेक्टर-18 की ओर भेजा जाएगा।
सेक्टर-53 गिझौड़ चौराहे से इस्कॉन मंदिर की ओर जाने वाले वाहनों को गिझौड़ चौराहे से सेक्टर-57 की ओर निकाला जाएगा।
कोतवाली फेज तीन, सेक्टर-67 से एलिवेटेड रोड होकर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले यातायात को सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से बाएं टर्न कर सेक्टर-71-52 की ओर भेजा जाएगा
बॉटनिक गार्डन, सेक्टर-37 से जीआईपी की ओर जाने वाले वाहनों को अट्टा चौक से सेक्टर-18 की ओर निकाला जाएगा।
जनसभा के बाद कुछ देर के लिए नोएडा एलिवेटेड रोड पर भी ट्रैफिक बंद किया जाएगा। फेज-3 थाने के सामने और सेक्टर 67 से एलिवेटेड रोड होकर सेक्टर 18 की ओर आने वाला ट्रैफिक सेक्टर 60 अंडरपास के ऊपर से बाएं मोड़कर सेक्टर 71 चौराहे से सैक्टर 52 होकर निकाला जाएगा।
बसों के लिए पार्किंग का इंतजाम
खुर्जा, सिकंद्राबाद, बुलंदशहर की ओर से आने वाली बसें दादरी से लालकुंआ होकर सेक्टर-62 मॉडल टाउन गोलचक्कर से सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न लेकर शॉप्रिक्स मॉल तिराहे से गिझौड़ चौराहे पहुंचेंगी। यहां से बाएं टर्न कर सेक्टर-53 गिझौड़ तिराहे से दाहिने टर्न कर अरावली चौकी के सामने से होकर जनसभा में आए लोगों को उतारकर बस सेक्टर-35 से सुमित्रा अस्पताल होकर से यू-टर्न लेने के बाद एनटीपीसी अंडरपास से होते हुए सेक्टर-25ए एडोब कंपनी के पास बनी पार्किंग में जाकर खड़ी हो सकेंगी।

08:10 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates:अमित शाह का गौतमबुद्ध नगर दौरा
नोएडा में जनसभा को करेंगे संबोधित
बीजेपी प्रत्याशी महेश शर्मा के लिए प्रचार
प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए

08:00 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates:गांधी परिवार की 'चाह', अबतक कयास!
कार्यकर्ता किसे नाम पर मांगे वोट ?
बसपा ने कैंडिडेट उतारा तो किसका पलटेगा पासा ?
स्मृति के मुकाबले कौन होगा ?

07:48 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates:बीएसपी अध्यक्ष मायावती का उत्तराखंड दौरा
हरिद्वार में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित
बीएससी प्रत्याशी के समर्थन में करेंगी प्रचार
बड़ी संख्या में समर्थकों के जुटने का दवा

 

07:44 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates:कांग्रेस से जुड़ी बड़ी खबर

प्रियंका गांधी का आज उत्तराखंड दौरा
रामनगर में प्रियंका जनसभा को करेंगी संबोधित
रुड़की में भी जनसभा को करेंगी संबोधित

07:30 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates: बुलन्दशहर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी 
बुलन्दशहर- आज बुलन्दशहर पहुँचेगे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी अनूपशहर दोपहर 2:00 बजे व शिकारपुर क्षेत्र में शाम 4:00 बजे विधानसभा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्मेलन को करेंगे संबोधित. वही उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह स्याना विधानसभा क्षेत्र में सुबह 11:00 बजे व विधानसभा डिबाई में दोपहर 3:00 बजे विधानसभा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे. 

07:23 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates:  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल पश्चिमी यूपी में करेंगे प्रचार
सुबह 10:15 बजे लखनऊ से रवाना होंगे अखिलेश यादव
दोपहर 12 मेरठ पहुंचेंगे अखिलेश यादव
दोपहर 1 बजे मेरठ से होंगे रवाना
दोपहर 1:30 बजे मुजफ्फरनगर में करेंगे जनसभा
दोपहर 2:30 बजे बिजनौर के नहटौर में करेंगे जनसभा
शाम 4:45 बजे लखनऊ पहुंचेंगे अखिलेश यादव
नोएडा - केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उम्मीदवार महेश शर्मा के लिए प्रचार करने के लिए 13 अप्रैल को शहर का दौरा करने के लिए तैयार हैं।
यह कार्यक्रम सेक्टर 33 स्थित शिल्प हाट में शाम करीब 5 बजे आयोजित किया जाएगा।

 

06:54 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates: सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम
दोपहर 12.25 बजे - लोकसभा मुरादाबाद जनसभा
स्थल- ग्राम आलमपुर ,गावड़ी मैदान बढ़ापुर,बिजनौर
दोपहर 2 बजे -उत्तराखंड/ लोकसभा नैनीताल जनसभा
स्थल - एम बी इंटर कॉलेज,हल्द्वानी
शाम 3.40 बजे- लोकसभा पीलीभीत जनसभा
स्थल - रामलीला मैदान,बहेड़ी, बरेली

06:45 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates:अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला
रामलाल के दर्शन पर बोले अखिलेश यादव
'हम सब में भगवान हैं, भगवान किस में नहीं'
'इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी की पोल खुली'

06:44 AM

UP Lok sabha Election 2024 Live Updates:सीएम योगी की आज 3 चुनावी जनसभाएं
दोपहर 12.25 पर मुरादाबाद में करेंगे जनसभा
सीएम योगी का उत्तराखंड जाने का भी कार्यक्रम
दोपहर 2 बजे हल्द्वानी में चुनावी रैली

 

Trending news