UP Uttarakhand Live Updates: महाकुंभ को लेकर योगी सरकार की बड़ी तैयारी, इस बार मिलेगी स्वच्छता, सुरक्षा और हर सुविधा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2306921

UP Uttarakhand Live Updates: महाकुंभ को लेकर योगी सरकार की बड़ी तैयारी, इस बार मिलेगी स्वच्छता, सुरक्षा और हर सुविधा

Uttar Pradesh News Live 25 June 2024: महाकुंभ (Maha Kumbh 2025) को लेकर योगी सरकार की बड़ी तैयारी है. प्रयागराज में 07 रिवर फ्रंट रोड 14 आरओबी के साथ ही 07 पुराने घाटों के सौंदर्यीकरण का काम जारी है. सीएम योगी ने अफसरों को महाकुंभ को लेकर कई और आदेश दिए. उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News और रोजगार (Job) की खबरों के साथ ही धर्म (Religion News), क्राइम (Crime News), शिक्षा (Education News) और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए आप पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. जहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

UP LIVE News
LIVE Blog

UP Uttarakhand Live updates 25 June 2024: महाकुंभ को लेकर योगी सरकार की बड़ी तैयारी है. आगामी प्रयागराज महाकुंभ को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता, सुविधा और सुरक्षा का मानक आयोजन बनाने के लिए हर  कोशिश करने के निर्देश दिए हैं और कहा है कि महाकुंभ-2025 सनातन भारतीय संस्कृति से पूरे विश्व को साक्षात्कार कराने का एक सुअवसर है.  zeeupuk वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, रामपुर कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज, बस्ती, वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है. (उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 25 June 2024) उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  (UP Election News).

25 June 2024
07:42 AM

UP Uttarakhand live updates: अदालत में आरोप पत्र भी दाखिल 
ईडी तीन माह पूर्व अदालत में आरोप पत्र भी दाखिल कर चुकी है। जांच में सामने आया था कि विकास दुबे, जयकांत ने वसूली, हत्या, जमीन पर कब्जा, सार्वजनिक वितरण में हेराफेरी जैसे अपराध करके करोड़ों रुपए की संपत्तियों को जुटाया था.

07:15 AM

UP Uttarakhand live updates: मुजफ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

मुज़फ्फरनगर: जनपद में एसएसपी अभिषेक सिंह का ऑपरेशन क्लीन जारी, मुजफ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गोली लगने से घायल, दोनों घायल बदमाश अनुज और मोहित के पास से पुलिस ने दो तमंचे और लूटे हुए आधा दर्जन मोबाइल किये बरामद, दोनों बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास, जनपद में लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को दे रहे थे अंजाम, दोनों बदमाश यहां से मोबाइल लूटकर नेपाल करते थे सप्लाई, नगर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम के साथ हुई बदमाशो की मुठभेड़ .

07:15 AM

UP Uttarakhand live updates: उपचुनाव के लिए नामांकन आज से
एमएलसी की एक सीट के उपचुनाव के लिए नामांकन आज से, स्वामी प्रसाद मौर्य के त्यागपत्र से रिक्त हुई है सीट.

07:13 AM

UP Uttarakhand live updates: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
कानपुरछ: शातिर बदमाश सुल्तान आलम पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल बदमाश सुल्तान आलम के पैर में लगी गोली घायल बदमाश सुल्तान आलम के ख़िलाफ़ कानपुर के अलग अलग थानो में दर्ज है एक दर्जन मुक़दमे बदमाश के पास से पुलिस टीम को एक पिस्टल हुई बरामद जाजमऊ के प्योदी में हुई मुठभेड़ जाजमऊ थाना क्षेत्र का है पूरा मामला.

07:13 AM

UP Uttarakhand live updates: आरोपी सुनीत पर 5 मुकदमे दर्ज
रामपुर सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की दुष्कर्म के आरोपी सुमित से मुठभेड़,आरोपी पैर में गोली लगने से बलात्कार का आरोपी घायल। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, आरोपी सुनीत पर 5 मुकदमे दर्ज है।

07:08 AM

UP Uttarakhand live updates: आज कैबिनेट की बैठक 
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक होगी। इसमें 35 करोड़ पौधरोपण अभियान के तहत सरकारी विभागों, किसानों और अन्य संस्थाओं को मुफ्त पौधे देने संबंधी प्रस्ताव पारित हो सकता है। इसके अलावा कई अन्य विभागों के महत्वपूर्ण प्रस्ताव भी पेश किए जाएंगे।

Trending news