UP-Uttarakhand News Highlights: वाराणसी पहुंचे CM योगी, सर्किट हाउस में करेंगे विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2431829

UP-Uttarakhand News Highlights: वाराणसी पहुंचे CM योगी, सर्किट हाउस में करेंगे विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक

UP-Uttarakhand News Highlights Updates: सीएम योगी आदित्यानाथ ने सोमवार को त्रिपुरा में सिद्धेश्वरी मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां से वह शाम को वाराणसी पहुंचेंगे. पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर वाराणसी में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. मुख्यमंत्री यहां विकास कार्यों और कानून व्‍यवस्‍था को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. 

 

UP Uttarakhand News LIVE
LIVE Blog

UP-Uttarakhand News Highlights Updates:  सीएम योगी आदित्यानाथ ने सोमवार को त्रिपुरा में सिद्धेश्वरी मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां से वह शाम को वाराणसी पहुंचेंगे. पीएम मोदी के जन्‍मदिन से ठीक एक दिन पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ वाराणसी जा रहे हैं. सीएम योगी जनप्रतिनिधियों और भाजपा नेताओं के साथ सर्किट हाउस में मुलाकात करेंगे. वह विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे. इस दौरान वह बाबा कालभैरव और बाबा विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे. पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर वाराणसी में कई प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे. इसमें सीएम योगी भी शमिल होंगे. वहीं, आज बारावफात मनाया जा रहा है.

16 September 2024
20:58 PM
19:28 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचें सीएम योगी
वाराणसी - दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचें सीएम योगी. कल काल भैरव, काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे सीएम ,पीएम मोदी के 74वें जन्मदिन पर लड्डू वितरित करेंगे सीएम,74 किलो लड्डू का वितरण करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,दशाश्वमेश घाट पर स्वच्छता अभियान की शुरुआत करेंगे सीएम ,पीएम मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में भाग लेंगे CM ,कटिंग मेमोरियल जायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,विश्वकर्मा जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे सीएम ,पीएम विश्वकर्मा योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे CM,QR कोड से कूड़ा उठाने, किराए का नए सिस्टम का उद्घाटन भी करेंगे ,कुछ नई योजनाओं की भी शुरुआत करेंगे सीएम योगी.

19:17 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: बारावफात के जुलूस के दौरान हादसा

बारावफात के जुलूस के दौरान हादसा. रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय हुआ हादसा. जुलूस झंडा लेकर जा रहे युवक आए रेलवे के हाई टेंशन तार के चपेट में. आधा दर्जन करंट की चपेट में आने से झुलसे. घायलों को मंडलीय चिकित्सालय में करवाया गया भर्ती. मौके पर पहुंची पुलिस टीम हादसे की जांच में जुटी. वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के नक्खीघाट का मामला.

19:00 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: बुलंदशहर में मकान का छिज्जा गिरने से 1 मासूम की मौत

बुलंदशहर में मकान का छज्जा गिरने से मलबे में दबकर 1 मासूम की मौत, 1 घायल. अचानक भरभराकर गिरा छज्जा. बरसात के कारण हादसा होने की आशंका. मृतक 8 वर्षीय अनस आया हुआ था ननिहाल. 7 वर्षीय अफसान की हालत गंभीर. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बुलन्दशहर के कस्बा गुलावठी के मोहल्ला मेहरबानपुरा की घटना.

18:55 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: बुलंदशहर में मकान का छिज्जा गिरने से 1 मासूम की मौत

बुलंदशहर में मकान का छज्जा गिरने से मलबे में दबकर 1 मासूम की मौत, 1 घायल. अचानक भरभराकर गिरा छज्जा. बरसात के कारण हादसा होने की आशंका. मृतक 8 वर्षीय अनस आया हुआ था ननिहाल. 7 वर्षीय अफसान की हालत गंभीर. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बुलन्दशहर के कस्बा गुलावठी के मोहल्ला मेहरबानपुरा की घटना.

15:07 PM

Mayawati in Haryana: मायावती 25 सितंबर को हरियाणा का दौरा करेंगी
बसपा चीफ़ मायावती 25 सितंबर से हरियाणा का दौरा करेंगी. वो बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगी. साथ ही सम्मान दिवस समारोह में शिरकत करेंगी. मायावती 25 को उचाना में ताऊ देवीलाल की जयंती मनाई जाएगी. 27 सितंबर को परथला और 30 को असंध में जनसभा करेंगी. 1 अक्टूबर को जगाधरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगी.

14:24 PM

CM Yogi in Tripura: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, काशी मथुरा में भी जीतेंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के बाद काशी मथुरा से जुड़े विवादों के भी पटाक्षेप होने और हिंदू पक्ष की जीत का आह्वान किया. उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले दिनों में इन दोनों जगहों पर भी हमारा पूरा हक होगा.

14:06 PM

CM Yogi in Tripura: सीएम योगी ने कहा, पहले खुद को मजबूत करें सनातन धर्म

सीएम योगी ने त्रिपुरा में सिद्धेश्वरी मंदिर का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा, हम सर्वे भवंतु सुखिन: की राह पर चलने वाले लोग हैं. लेकिन पहले हमें खुद सुरक्षित रहना होगा. हम खुद सुरक्षित नहीं रहेंगे तो दूसरों को कैसे महफूज रखेंगे. इसलिए पहले खुद को इतना ताकतवर मजबूत रखना है कि दूसरा कोई दुस्साहस न कर सके. 

14:03 PM

Bareilly News: बरेली में उपद्रवियों ने किया माहौल बिगाड़ने का प्रयास

बरेली में उपद्रवियों ने माहौल बिगड़ने की कोशिश की. उपद्रवियों ने पीपल के पेड़ नीचे मठिया मंदिर को खंडित किया. हिंदू समुदाय के लोगों ने मौके पर जताया विरोध. पुलिस हिंदू समुदाय के लोगों को समझाने में जुटी. थाना इज्जत नगर के एरा रेडियोस के सामने मंदिर की ये घटना है. 

13:10 PM

UP Uttarakhand News LIVE: जौनपुर में बाइक सवारों ने मारी गोली 
जौनपुर ब्रेकिंग- राजकुमार मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल के सामने अज्ञात नकाबकोश बाइक सवार बदमाशों ने दादी और पोते को मारी गोली. दादी मां कलावती और सोनू यादव पोते को लगी गोली,सोनू का जिला अस्पताल में चल रहा है,जबकि दादी को वाराणसी के लिए रेफर किया गया. फिलहाल घटना के पीछे अभी कारणों का नही लग पाया पता. गोली लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी. सीटी कोतवाली के नईगंज तिराहे के समीप राजकुमार मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल के समीप है पूरा मामला.

13:09 PM
12:31 PM

UP Uttarakhand News LIVE: प्रयागराज महाकुंभ 2025
प्रयागराज महाकुंभ 2025 से जुड़ी बड़ी ख़बर, मेला क्षेत्र में रिजर्व पुलिस लाइन के लिए हुआ भूमि पूजन, वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ रिजर्व पुलिस लाइन के लिए भूमि पूजन, सीपी तरुण गाबा, एसएसपी मेला राजेश द्विवेदी और आईजी प्रेम चंद्र भूमि पूजन में हुए शामिल, भूमि पूजन में कई अखाड़ों के साधू संत भी हुए शामिल, आज से ही मेला क्षेत्र में पुलिस विभाग के कामकाज शुरु हो जाएंगे, रिजर्व पुलिस लाइन, पुलिस थानों के निर्माण कार्य की हो जाएगी शुरुआत, मेले में तैनात होने वाले पुलिसकर्मियों के आने का सिलसिला भी शुरु हो जाएगा।

12:28 PM

UP Uttarakhand News LIVE: सीएम धामी के कई अहम एलान
देहरादून- ऊर्जा विभाग में सीएम धामी के कई अहम एलान. 132 केवी, 220 केवी की 5 gis गैस आधारित उप केंद्रों का शिलान्यास. Upcl की दो अहम योजनाएं. देहरादून में सभी प्रमुख मार्गों की विद्युत लाइन अंडर ग्राउंड होंगी. प्रदेश में 16 लाख उपभोक्ताओं को स्मार्ट मीटर योजना का तोहफा. पीएम आवास के तहत 101 लाभार्थियों को सौपी आवास की चाबियां.

12:27 PM

UP Uttarakhand News LIVE: ज्वेलर्स डकैती कांड में आरोपी का एनकाउंटर
हरिद्वार बाला जी ज्वेलर्स डकैती कांड में मुठभेड़ में मारा गया डकैत की पहचान सत्येंद्र पल उर्फ़ लकी पुत्र राजपाल निवासी मुक्तसर पंजाब के रूप में हुई है। आरोपी पर पंजाब में दो एन दी पी एस के मुकदमें दर्ज है।

12:11 PM

UP Uttarakhand News LIVE: बीजेपी नेताओं ने मनाया उत्तराखंड के सीएम धामी का जन्मदिन
 उत्तरकाशी के विश्व प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में आज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर मंदिर में पूजा अर्चना कर जलाभिषेक और रुद्रा अभिषेक किया साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की बाबा भोलेनाथ से कामना की इस अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड राज्य की यश और कीर्ति बढ़ाते हुए राज्य को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएं और देश और विदेश में उत्तराखंड का नाम रोशन हो, वही आज गंगोत्री और यमुनोत्री के रावल तीर्थ पुरोहितों ने भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर दोनों धामों में विशेष पूजा अर्चना की गई।

11:53 AM

UP Uttarakhand News LIVE: लखनऊ में मॉर्निंग वॉक पर महिला महिला से लूट का खुलासा
लखनऊ - मॉर्निंग वॉक पर महिला महिला से लूट का खुलासा। पुलिस ने बाइक सवार लुटेरे को गिरफ्तार करने में हासिल की सफलता। 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर बरामद की लूटी हुई सोने की चेन। एडीसीपी उत्तरी बाइक सवार लुटेरों की मीडिया से 2 बजे जानकारी करेंगे साझा। गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित पहाड़पुर चौराहा के पास हुई थी लूट की वारदात।।

11:51 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सोनभद्र में मालगाड़ी का डिब्बा डिरेल
सोनभद्र में लगातार हो रही बारिश के कारण रेलवे ट्रैक पर भू स्खलन हुआ है जिसमे मालगाड़ी चपेट में आने के कारण उसका एक डिब्बा डिरेल हो गया है। जिससे कई ट्रेनों का डाइवर्जन किया गया है जबकि कई यात्री ट्रेनों को पहले ही स्टेशनों पर रो दिया गया है। यह भू स्खलन चुर्क और अगोरी स्टेशन के बीच पोल संख्या 159/21 के पास हुआ है। वही इस घटना की जनकारी मिलते ही रेलवे विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच गए है और जल्द से जल्द ट्रैक को खाली करने में और डिरेल हुए डिब्बे को ट्रैक पर लाने में जुटे हुए है।

 

11:28 AM

UP Uttarakhand News LIVE: मुख्तार अंसारी की मौत मामले में खुलासा 
मजिस्ट्रियल जांच में नहीं हुई जहर की पुष्टि 
बांदा जिला प्रशासन ने रिपोर्ट शासन को भेजी

11:10 AM

UP Uttarakhand News LIVE: मुरादाबाद में बाढ़ का कहर
1 दर्जन गांवों में आई बाढ़
बाढ़ से किसानों की फसलें तबाह
कोसी नदी में उफान के चलते बाढ़

10:36 AM

UP Uttarakhand News LIVE: चंपावत में सड़क किनारे बनी बिल्डिंग गिरी
बारिश से कमजोर हो रहे पहाड़
बिल्डिंग गिरने का वीडियो वायरल

10:29 AM

UP Uttarakhand News LIVE: दिल्ली मेट्रो में क्राइम पर लगेगा लगाम
दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशनों और मेट्रो रेल के अंदर बढ़ते क्राइम पर लगाम लगाने के लिए मेट्रो स्टेशनों के अंदर और मेट्रो के अंदर सादी वर्दी में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने Temporal and Spatial सर्वे कराया. इस सर्वे को करने का मकसद यह था कि दिल्ली पुलिस को यह पता चल सके कि किस मेट्रो स्टेशन पर किस समय सबसे ज्यादा क्राइम होता है. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के 190 मेट्रो स्टेशनों से डेटा इकट्ठा किया और अपराधिक घटनाओं के समय और मेट्रो स्टेशन का एनालिसिस किया. इस एनालिसिस में पुलिस ने 32 मेट्रो स्टेशनों की पहचान की, जो चोरी, महिलाओं के साथ बदसलूकी और दूसरे तरह के अपराधों के लिए संवेदनशील हैं. इन 32 मेट्रो स्टेशनों में कश्मीरी गेट, राजीव चौक, सीलमपुर, आनंद विहार और कालका जी जैसे बड़े मेट्रो स्टेशन शामिल हैं.

10:23 AM

UP Uttarakhand News LIVE: लैंडस्लाइड की LIVE तस्वीरें

10:19 AM

UP Uttarakhand News LIVE: किशोरी की हत्या के मामले में परिजनों का हंगामा 
फतेहपुर में किशोरी की हत्या के मामले में बवाल
शव रखकर बिंदकी कोतवाली का किया घेराव
आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन
कोचिंग जाने के बाद लापता हो गई थी किशोरी
जाफराबाद गांव के पास मिला था किशोरी का शव

10:17 AM

UP Uttarakhand News LIVE: लाइनमैन करंट लगने से झुलसा

बागपत में बिजली की लाईन पर काम कर रहा लाइनमैन करंट लगने से झुलस गया. बताया जा रहा है कि सिटडॉन के दौरान विद्युत आपूर्ति चालू कर दी गई. जिसके चलते वह झुलस गया. घायल अवस्था में खंबे पर लटके लाइनमैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये खेकड़ा थाना क्षेत्र के बड़ागांव की घटना है.

10:16 AM

UP Uttarakhand News LIVE: जन्मदिन पर सीएम धामी ने विशेष पूजा की 

10:09 AM

UP Uttarakhand News LIVE: कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट
सोनभद्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां अंध विश्वास में कलयुगी बेटे ने अपने पिता को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई. बताया जा रहा है कि जादू टोना के शक पर मां को आरोपी पीट रहा था, जब पिता बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपी ने पिता की हत्या कर दी. ये घटना चोपन थाना क्षेत्र के कानोपान गांव की है.

09:51 AM

UP Uttarakhand News LIVE: यूपी के ज्यादातर जिलों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट
यूपी के दर्जनभर जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, लखनऊ,बलरामपुर,श्रावस्ती,सिद्धार्थनगर में अलर्ट,संतकबीरनगर,महाराजगंज, कुशीनगर,गोरखपुर, बलिया,मऊ,जौनपुर,आजमगढ़,गाजीपुर,चंदौली,वाराणसी,मिर्जापुर,सोनभद्र और बांदा में अलर्ट.

09:48 AM

UP Uttarakhand News LIVE: संभल में हादसे पर सीएम ने लिया संज्ञान
संभल में हुए हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. 

09:47 AM

UP Uttarakhand News LIVE:आदि कैलाश मार्ग पर फंसे यात्री
हेलीकॉप्टर से किया गया रेस्क्यू 
अलग-अलग जगहों पर फंसे थे यात्री 

09:18 AM

UP Uttarakhand News LIVE:जन समस्याओं के निस्तारण में यूपी अव्वल
पहले से लंबित शिकायतों का भी बोझ हुआ कम 
जुलाई में 26,661 शिकायतों का किया समाधान 
आबादी के हिसाब से यूपी में सबसे तेज निस्तारण

09:16 AM

UP Uttarakhand News LIVE:उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक्शन 
फरार गुड्डू मुस्लिम शाइस्ता पर शिकंजा 
पकड़ने के लिए नए सिरे से बनेगा एक्शन प्लान 

08:55 AM

UP Uttarakhand News LIVE:कालिंदी एक्सप्रेस साजिश से जुड़ी बड़ी खबर 
साजिश का पर्दाफाश करने के लिए जांच तेज 
पुराने रेल हादसों की जांच फिर से शुरू 
GRP के साथ मिलकर जांच शुरू 
NIA पुराने टेरर नेटवर्क को खंगाल रही है

08:13 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बिजनौर में प्राथमिक स्‍कूल परिसर में घुसा गुलदार 

बिजनौर : बिजनौर के इस्‍सापुर उर्फ फड़‍ियापुर प्राथमिक विद्यालय में गुलदार घुस गया. वन विभाग के अफसरों ने स्कूल में ट्रेप कैमरा लगवाया है. वन विभाग के अफसरों ने गुलदार के हमले से बचने के लिए खुले मे शौच करने को मना किया है. 

08:08 AM

UP Uttarakhand News LIVE: संभल में तेज रफ्तार कार ने ग्रामीणों को रौंदा, चार की मौत 

संभल : संभल के रजपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार बुलेरो ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को रौंद दिया. हादसे में चार ग्रामीणों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, कई ग्रामीण घायल हो गए. बताया गया कि ग्रामीण जंगल में शौच के बाद सड़क किनारे बैठकर बातचीत कर रहे थे. 

08:01 AM

UP Uttarakhand News LIVE: प्रयागराज महाकुंभ 2025 का लोगो तैयार 

प्रयागराज : प्रयागराज महाकुंभ 2025 का लोगो तैयार हो गया है. जल्द ही इसे जारी किया जाएगा. साल 2019 के दिव्य और भव्य कुंभ के लोगो को इस बार नया रूप दिया गया है. लोगो में स्वच्छ कुंभ सुरक्षित कुंभ को भी स्थान मिला है. मुख्यमंत्री से इसका लोकार्पण करने की तैयारी है. पिछली बार की तरह इस बार भी महाकुंभ का लोगो पूरे प्रदेश में केंद्र और राज्य सरकार के सभी कार्यालय में लगाया जाएगा. लोगो में भगवा गोले के भीतर सर्वसिद्धिप्रद महाकुंभः श्लोक लिखा गया है.

08:00 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सीएम योगी ने पुष्‍कर सिंह के जन्‍मदिन पर दी बधाई 

लखनऊ : उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पु‍ष्‍कर सिंह धामी के जन्‍मदिन पर सीएम योगी ने बधाई दी है.  

07:41 AM

UP Uttarakhand News LIVE: हरिद्वार पुलिस को बड़ी सफलता, एक लाख इनामी बदमाश को मार गिराया 

हरिद्वार : हरिद्वार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ में एक लाख इनामी बदमाश को मार गिराया है. 15 दिन पहले बाला जी ज्वेलर्स में हुई डकैती ने कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े किए थे. ज्‍वेलर्स के मालिक अतुल अग्रवाल की शिनाख्‍त के बाद आरोपी को रविवार देर रात मुठभेड़ में मार गिराया. 

06:56 AM

UP Uttarakhand News LIVE: मुख्‍तार अंसारी की मौत का खुलासा 

बांदा : माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी की मौत जहर देने से नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई थी. मजिस्ट्रियल जांच में इसका खुलासा किया गया है. मजिस्ट्रियल जांच के लिए गठित टीम ने अपनी रिपोर्ट शासन को सौंप दी है. बता दें कि 28 मार्च को बांदा जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसे बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने माफ‍िया को मृत घोषित कर दिया था. मुख्‍तार की मौत पर परिजनों ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया था. पूरे मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए थे. 

06:49 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बरेली में 11 घंटे बाद पुलिस के समझाने पर सड़क से हटे दोनों समुदाय के लोग 

बरेली : बारावफात जुलूस को लेकर दोनों समुदाय को समझाने में बरेली पुलिस कामयाब हो गई. करीब 11 घंटे बाद कड़ी मशक्‍कत के बाद दोनों समुदाय सड़क से हट गए. पूरी रात दोनों समुदाय के लोग नारेबाजी करते रहे. हिंदू पक्ष के लोगों ने बारावफात जुलूस का रास्‍ता रोक लिया था. उनका कहना था कि कांवड़ यात्रा के दौरान विशेष समुदाय के लोगों ने रास्‍ता रोक लिया था.  

06:43 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बारावफात को लेकर लखनऊ में यातायात डायवर्जन

लखनऊ : गणेश चतुर्थी पर्व और 12वीं रवि-उल-अव्वल (बारावफात) के जुलूस के चलते आज शहर के 25 मार्गों पर यातायात व्यवस्था बदली रहेगी. इसमें झंडे वाला पार्क अमीनाबाद से सुबह 10 बजे मदहे-सहाबा का जुलूस निकाला जाएगा, जो मौलवीगंज, रकाबगंज, नादान महल रोड, यहियागंज तिराहा, नक्खास तिराहा से होते हुए टुड़ियागंज पहुंचेगा. यहां से बाजारखाला थाने के सामने से होकर लाल माधव (हैदरगंज) तिराहे से बाएं मुड़कर ऐशबाग ईदगाह में समाप्त होगा. ऐसे में सुबह 7 बजे से जुलूस की समाप्ति तक 16 मार्गों पर डायवर्जन रहेगा. वहीं, गणेश उत्सव के चलते नौ मार्गों पर 13 सितंबर से डायवर्जन लागू है, जो 17 को गणेश चतुर्थी तक जारी रहेगा.

Trending news