Loksabha Election 2024: मथुरा में मायावती के भतीजे ने खेला मुस्लिम कार्ड, बाबरी मस्जिद पर बोल दी बड़ी बात
Advertisement

Loksabha Election 2024: मथुरा में मायावती के भतीजे ने खेला मुस्लिम कार्ड, बाबरी मस्जिद पर बोल दी बड़ी बात

UP Loksabha Election 2024: बसपा के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर आकाश आनंद ने गुरुवार को मथुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी और सपा पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने मुस्लिम कार्ड खेलते कहा कि जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा मुलसमानों के साथ खड़ी होगी. आगे जानें क्यों इस रैली की हर कोई चर्चा कर रहा है....

 

Loksabha Election 2024

Mathura News: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर और मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने गुरुवार 12 अप्रैल 2024 को मथुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए जमकर मुस्लिम कार्ड खेला है. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि ईद की आप सभी को मुबारकबाद. इसके बाद आकाश आनंद ने साफ कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर बनाया, अच्छी बात है, लेकिन जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा मुलसमानों के साथ खड़ी होगी. आगे उन्होंने कहा कि आप सर्वसमाज का नेतृत्व कर रहे हैं. ये सरकार खुद को बुलडोजर सरकार कहती है. किसी का घर बुलडोजर से उखाड़ोगे तो क्या अच्छी बात होगी. आकाश लोकसभा चुनाव प्रचार में मथुरा में बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे.  

बीजेपी पर बोला करारा हमला
आकाश ने अपने संबोधन में कहा कि मैं आप सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि भाजपा को वोट के नाम पर ‘कटोरा’ ही थमायें. इस रैली का आयोजन मथुरा के यमुनापार क्षेत्र में लोकसभा उम्मीदवार सुरेश सिंह के समर्थन में आयोजित किया गया था. आकाश आनन्द ने अपने संबोधन में बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि “भाजपा सरकार ने शिक्षा, रोजगार और मंहगाई के मुद्दे पर कुछ नहीं किया, केवल आपके हाथ में कटोरा थमाया है, इसलिए इस बार वोट के नाम पर जनता भी उनको ‘कटोरा’ ही थमाए.  

मथुरा में पहली बार 
मथुरा में पहली बार किसी चुनावी सभी को संबोधित कर रहे बसपा नेता ने भाजपा, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी सहित अन्य सभी विपक्षियों पर जमकर प्रहार किये. मतदाताओं को नसीहत देने के अंदाज में आकाश आनन्द ने कहा कि “अगर वे धर्म की घुट्टी पिलाएं, तो कह देना कि अगर हमारे बच्चे भूखे पेट हैं, तो हमें धर्म से कोई मतलब नहीं. हमारा पहला धर्म हमारा रोजगार है, शिक्षा है.” उन्होंने कहा कि आए दिन पेपर लीक हो जाते हैं और सरकार को भर्ती परीक्षाएं निरस्त करने का बहाना मिल जाता है, इससे युवाओं को निराशा होती है. आकाश आनंद ने कहा, “इस बार वोट मांगने पर इनको कटोरा देना. कह देना कि हमारा वोट हमारी बहनजी (मायावती) के साथ है. इनसे पूछो कि 10 साल में कितना रोजगार दिया.”

बहरुपियों से सावधान रहें
उन्होंने बहुजन समाज को यह भी समझाया कि वे अपने ही बीच छिपे बहरुपियों से सावधान रहें. आनन्द ने कहा कि जो आपके बीच में रहते हुए बहनजी का विरोध करता है और दूसरी पार्टी के नेताओं की प्रशंसा करता है, ऐसे बहरुपियों को पहचानने की जरुरत है. उन्होंने कहा, “जो बहनजी के खिलाफ बोलता है, वही इस आंदोलन का सबसे बड़ा विरोधी है. जो बहनजी के खिलाफ है, वो कांशीराम, आंबेडकर, बसपा और संविधान के खिलाफ है.”

सपा पर बोला करारा हमला
आकाश आनन्द ने सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वे बहुजन समाज पर अत्याचार करते हैं, ये लाल टोपी वाले फिर आपके बीच में आएंगे और आपको टोपी पहनाने का काम करेंगे, लेकिन आपको इनकी टोपी इनके ही सिर पर पहना देनी है. बसपा नेता ने जोर देकर कहा, “इस बार इनकी साइकिल (सपा का चुनाव चिह्न) का टायर पंचर कर देना है.” उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हाथ दिखाकर अब तक लोगों को बेवकूफ बनाती आई है. कांग्रेस से पूछा कि उसने पिछले साठ सालों में बहुजन समाज के लिए क्या किया. मथुरा में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा, जहां बसपा के सुरेश सिंह भाजपा प्रत्याशी और अभिनेत्री हेमा मालिनी से मुकाबला करेंगे. 

 

Trending news