राजधानी में बेखौफ लुटेरे, डिप्टी सीएम के भांजे का फोन लूटकर भागे, पुलिस महकमे में हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand741042

राजधानी में बेखौफ लुटेरे, डिप्टी सीएम के भांजे का फोन लूटकर भागे, पुलिस महकमे में हड़कंप

लूट की खबर मिलने के बाद राजधानी में देर रात तक चेकिंग अभियान चलता रहा. हर नाके और हर चौराहे पर चेकिंग चलती रही, लेकिन मोबाइल बरामद नहीं किया जा सका.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में लूट की एक ऐसी वारदात गुरुवार रात सामने आई, कि पूरा पुलिस महकमा लुटेरों को ढूंढने में जुट गया. प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के भांजे से गुरुवार रात बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया. जब इस बात की शिकायत उन्होंने पुलिस से की तो पूरे विभाग में हंगामा मच गया. 

लखनऊ पुलिस को न लुटेरे मिले, न मोबाइल 
शिकायत मिलने के बाद DGP के निर्देश पर ADG LO ने कमिश्नर से बात की. लूट की खबर मिलने के बाद राजधानी में देर रात तक चेकिंग अभियान चलता रहा. हर नाके और हर चौराहे पर चेकिंग चलती रही, लेकिन मोबाइल बरामद नहीं किया जा सका. माना जा रहा है कि अब इस लूट कांड के बाद लखनऊ कमिश्नरेट के कुछ पुलिस अफसरों पर भी गाज गिर सकती है. 

नेवी में अधिकारी हैं डिप्टी सीएम के भांजे 
डिप्टी सीएम के भांजे योगेंद्र शर्मा नेवी में अधिकारी हैं. उनके साथ लूट की घटना तब हुई, जब वे कठौता झील के पास अपने एक दोस्त से मिलने गए थे. वहां से लौटते वक्त विभव खंड में उनका मोबाइल लुटेरों ने लूट लिया. उन्होंने इसकी शिकायत विभूति खंड थाने में दर्ज कराई. 

 

WATCH LIVE TV

Trending news