UP News: अयोध्या-कन्नौज केस से बैकफुट पर आई सपा तो अखिलेश ने संभाला मोर्चा, जिलों में टीम भेजने का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386390

UP News: अयोध्या-कन्नौज केस से बैकफुट पर आई सपा तो अखिलेश ने संभाला मोर्चा, जिलों में टीम भेजने का ऐलान

Lucknow News: अयोध्या और कन्नौज जैसी अलग-अलग घटनाओं को लेकर समाजवादी पार्टी पर जो आरोप बीजेपी लगा रही है, उसको लेकर सपा ने पलटवार करने का प्लान तैयार किया है.अयोध्या और कन्नौज की घटना के बाद सपा अब फैक्ट फाइंडिंग कमिटी बनाएगी. 

UP News: अयोध्या-कन्नौज केस से बैकफुट पर आई सपा तो अखिलेश ने संभाला मोर्चा, जिलों में टीम भेजने का ऐलान

Lucknow News: अयोध्या और कन्नौज जैसी अलग-अलग घटनाओं को लेकर समाजवादी पार्टी पर जो आरोप बीजेपी लगा रही है, उसको लेकर सपा ने पलटवार करने का प्लान तैयार किया है.अयोध्या और कन्नौज की घटना के बाद सपा अब फैक्ट फाइंडिंग कमिटी बनाएगी. सूत्रों के मुताबिक सपा सूत्रों के अनुसार अलग-अलग जिलों में हो रही घटनाओं के असली कारणों को सामने लाने के लिए फैक्ट फाइंडिंग टीमें भी भेजी जाएंगी. 

सभी जिलों की कमेटियों दो दिए निर्देश 
सपा नेतृत्व ने सभी जिला व शहर कमेटियों को निर्देश दिए हैं कि भाजपा के लोग सपा को बदनाम करने के लिए अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. इन आरोपों की तत्काल पड़ताल कर सही तथ्यों को सोशल मीडिया और अन्य मीडिया के माध्यम से जनता के सामने लाएं. प्रदेश स्तर से भी वरिष्ठ नेताओं की टीम भेजकर ऐसे मामलों में तथ्य जुटाए जाएंगे. इसके अलावा सपा नेताओं ने अन्य आपराधिक घटनाओं में पीड़ित पक्ष से मिलकर सच सामने लाने की योजना बनाई है. 

रायबरेली का दौरा करेगा प्रतिमंडल
राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशों के बाद पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल 17 अगस्त को रायबरेली जिले का दौरा करेगा. सपा प्रतिनिधिमंडल 11 अगस्त को हुई 22 वर्षीय दलित व्यक्ति की हत्या पर 'जानकारी इकट्ठा करने' के लिए शनिवार को रायबरेली का दौरा करेगा. अर्जुन पासी की कथित तौर पर जिले के सलोन इलाके में कुछ स्थानीय लोगों के साथ झगड़े के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. प्रतिनिधिमंडल में मोहनलालगंज लोकसभा सांसद आरके चौधरी, समाजवादी बाबा साहेब अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती, समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष सीएल वर्मा और बछरावां विधायक श्याम सुंदर भारती समेत अन्य शामिल होंगे. 

यह भी पढ़ें - नवाब सिंह यादव की DNA जांच होगी?, उन्‍नाव रेप केस में आरोपी की जमानत पर फैसला आज

यह भी पढ़ें -  सीएम योगी ने कबूल की डीएनए टेस्ट पर अखिलेश की चुनौती, अयोध्या रेप केस के आरोपी का सच आएगा सामने

 

 

Trending news