PM Modi के काम और श्रीराम के आशीर्वाद से यूपी में जीतेंगे सभी 80 सीटें, विकसित भारत संकल्प यात्रा में बोले CM Yogi
Advertisement

PM Modi के काम और श्रीराम के आशीर्वाद से यूपी में जीतेंगे सभी 80 सीटें, विकसित भारत संकल्प यात्रा में बोले CM Yogi

CM YOGI Launched Viksit Bharat Modi Ki Gaurantee: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के काम और श्री राम के आशीर्वाद के हम 2024 में फिर से जीत कर आएंगे. सीएम ने ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ अभियान का शुभारंभ किया. जानें क्या है बीजेपी का यह अभीयान?....

 

CM Yogi Launches viksit bharat modi ki guarantee

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बुधवार को विकसित भारत मोदी की गारंटी रथ यात्रा का शुभारंभ करते हुए एक नंबर जारी किया है. इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके आप अपने सुझाव को भारतीय जनता पार्टी के लोक कल्याण संकल्प पत्र में जुड़वा सकते हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस नंबर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 9090902024 पर मिस्ड कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधा सुझाव दिया जा सकता है. इसके अलावा पेटी के माध्यम से भी सुझाव दिए जा सकते हैं. संकल्प पत्र सुझाव और मोदी की गारंटी रथयात्रा अभियान का आगाज किया गया है.

क्या बोले सीएम योगी?
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के काम, उनके नाम और नेतृत्व के साथ ही इस बार भगवान श्रीराम का आशीर्वाद भी हमारे साथ है। इस समय माहौल भाजपा के अनुकूल है. ऐसे में इस बार हमें उप्र की 80 लोकसभा सीटें जीतने के संकल्प के साथ आगे बढ़ना है लेकिन अति आत्मविश्वास से बचना है. हमें बूथ संरचना को और सुदृढ़ करते हुए जनता के साथ बेहतर संवाद व संबंध को और अधिक प्रगाढ़ करना है. राजनीतिक दलों के व्यवहार और कार्यपद्धति को जनता हमेशा याद रखती है और वक्त आने पर जवाब भी देती है. भाजपा प्रत्याशी का मतलब कमल का फूल, हमें बस यही मानकर चलना है. 

ये खबर भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: राजनैतिक दलों ने मांगी बड़ी चैक बुक, 2024 के लोकसभा चुनावों में बंपर खर्च की तैयारी

सीएम योगी ने भाजपा के ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ रथों के संचालन के लिए बुधवार 28 फरवरी 2024 को पार्टी के राज्य मुख्यालय में आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला को संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ जनाकांक्षा पेटिका का अनावरण किया और झंडा दिखाकर रथों को रवाना करते हुए प्रदेश में ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ अभियान का शुभारंभ किया. 

किया है यह अभियान?
वीडियो वैन के रूप में तैयार रथ मोदी सरकार के जनकल्याण और विकास कार्यो को सभी लोकसभा क्षेत्रों तक पहुंचाएंगे. इसके साथ ही हैशटैग विकसित भारत का संकल्प के माध्यम से इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर सुझावों और समर्थन के लिए अभियान चलाया जाएगा. रथों के माध्यम से जनता से संवाद किया जाएगा. साथ ही, ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ सुझाव पेटिका में जनता के सुझावों को एकत्र किया जाएगा जो लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के संकल्प पत्र का आधार बनेंगे. इसके अलावा मोबाइल नंबर 9090902024 पर मिस्ड काल के जरिए भी पार्टी के संकल्प पत्र के लिए जनता से सुझाव आमंत्रित किये जाएंगे. 

Trending news