SDM Jyoti Maurya Love Story : कौन हैं होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे जिनके साथ ज्योति मौर्य के अफेयर की कहानी चर्चाओं में है
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770723

SDM Jyoti Maurya Love Story : कौन हैं होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे जिनके साथ ज्योति मौर्य के अफेयर की कहानी चर्चाओं में है

Who Is Commandant Manish Dubey: उत्तर प्रदेश की PCS अधिकारी ज्योति मौर्य के अफेयर की कहानी आज सोशल मीडिया पर छा गई है. उनके पति का दावा है कि होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ ज्योति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. आइए जानते हैं कि मनीष दुबे कौन हैं.

SDM Jyoti Maurya (फाइल फोटो)

बरेली: उत्तर प्रदेश की PCS अधिकारी और बरेली की SDM ज्योति मौर्य की कहानी आज के समय में सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गई है. दरअसल, ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य का दावा है कि होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ ज्योति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. उसने ज्योति को पढ़ाने में इतना सारा पैसा खर्च कर दिया और अब वो उसको छोड़ रही है. आपको बता दें कि आलोक सफाईकर्मी की नौकरी करता है. 

इस त्रिकोणिय मामले के सामने आने के बाद अब हर कोई जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर मनीष दुबे कौन है जिसके साथ ज्योति के अफेयर चलने की बात आलोक कर रहा है. क्या मनीष भी शादीशुदा हैं और दोनों की मुलाकात कैसे हुई...? आइए मनीष दुबे के बारे में विस्तार से जानते हैं. 

होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के बारे में 
मीडिया रिपोर्ट की माने तो मनीष दुबे यूपी के प्रतापगढ़ जिले के मूल रूप से रहने वाले हैं. मौजूदा समय में होमगार्ड के कमांडेंट के पद पर गाजियाबाद में मनीष दुबे कार्यरत हैं. 33 साल के मनीष दुबे मैरिड बताए जाते हैं जिनके परिवार से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 

कैसे मिले दोनो और क्या है Love Story
ज्योति मौर्य के पति सफाईकर्मी आलोक मौर्य ने जो कहा है उसके मुताबिक उनकी और ज्योति की शादी साल 2010 में कराई गई जिसके बीच सब अच्छा चल रहा था. आलोक का कहना है कि परिवार और मैंने ज्योति की पढ़ाई के लिए पैसे खर्च किए ताकि वो अधिकारी बनने का अपना सपना पूरा करें. 

'ज्योति अपमानित करने लगीं'
साल 2015 में ज्योति कामयाब हुईं और यूपी प्रांतीय सिविल सेवा परीक्षा में वो 16वीं रैंक पा सकीं. ज्योति और आलोक इसी साल जुड़वां बेटियों के माता-पिता बने हैं. आलोक के मुताबिक पिछले 3-4 साल में दोनों के रिश्ते बदल गए. एसडीएम बन जाने के बाद उन्हें ज्योति अपमानित करने लगीं. यही वो समय था जब ज्योति और मनीष दुबे की मित्रता हुई. 

'रंगे हाथों पकड़ा' 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक आधिकारिक दौरे में ज्योति और मनीष की मुलाकात हुई. काम को लेकर एक-दूसरे से जान-पहचान बढ़ी और दोनों नजदीक आए. आलोक के मुताबिक गाजियाबाद में तैनात एक होम गार्ड कमांडेंट जिसका नाम मनीष दुबे है उसके साथ ज्योति के अफेयर शुरू होने के बारे में पता चला. आलोक का दावा है कि 2020 में उन्होंने लखनऊ के एक होटल में रंगे हाथों ज्योति और मनीष को पकड़ा.

कोर्ट में तलाक का मामला
आलोक का ये भी दावा है कि 2020 में एक होटल से दोनों को निकलते हुए उसने पकड़ा था और तब ज्योति ने बताया कि वो मनीष से प्यार करती है. उसने कहा कि दोनों रिश्ते में हैं. वहीं ज्योति मौर्य के अनुसार आलोक और उसके रिश्ते पिछले कुछ सालों से सही नहीं है. कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है.

और पढ़ें- UP Weather Update Today: यूपी के लोग उमस से हो सकते हैं परेशान, कई जिलों में तेज बारिश को लेकर अलर्ट जारी

और पढ़ें- Job Alert in UP: यूपी में 25 हजार नये बी-पैक्स से आएगी नौकरी की बहार, इन एक लाख लोगों को मिलेगा

और पढ़ें- Sawan 2023 Vastu Tips: सावन में वास्तु के ये अचूक उपाय घर ले आएंगे सौभाग्य, जानिए किस दिशा में रखें शिवलिंग

WATCH: गोरखपुर वासियों को पीएम मोदी ने दिया बड़ा तोहफा, गोरखपुर-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Trending news