शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे बॉयफ्रेंड के दोस्त, लड़की राजी नहीं हुई तो हैवान बने युवक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand920746

शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे बॉयफ्रेंड के दोस्त, लड़की राजी नहीं हुई तो हैवान बने युवक

डॉक्टरों ने जानकारी दी कि चाकू के वार से लड़की की पेशाब की थैली फट गई थी. उसकी स्पाइनल कॉर्ड में भी चाकू का एक हिस्सा फंसा मिला था. ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई.

शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे बॉयफ्रेंड के दोस्त, लड़की राजी नहीं हुई तो हैवान बने युवक

लखनऊ: यूपी की राजधानी से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां के सरोजनी नगर में एक छात्रा की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि उसका बॉयफ्रेंड ही था, जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को चाकू से गोद डाला. दरअसल, आरोपी प्रेमी ने लड़की पर दबाव बनाया कि उसके दोस्तों के साथ भी सम्बन्ध बनाए. लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो नशे की हालत में तीनों ने उसे 6 इंच लंबे चाकू से 24 बार गोदा. पीड़िता दर्द से कराहती रही, लेकिन तीनों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी और मरते दम तक उसपर वार करते रहे. बताया जा रहा है कि दो वार तो लड़की के शरीर के आर-पार हो गए थे.

हो चुका है कोरोना? तो वैक्सीन की एक ही डोज़ काफी: स्टडी में दावा

15 घाव बेहद गंभीर
जानकारी के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम में युवती के शरीर पर 24 घाव पाए गए, जिसमें 15 घाव काफी गंभीर बताए जा रहे हैं. वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बॉयफ्रेंड ने ही फोन कर बुलाया था
मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक युवती के कॉल रिकॉर्ड चेक किए गए तो पता चला कि वह मो. कैफ नाम के एक लड़के से रोजाना बात करती थी. यही लड़का उसका बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. आजादनगर के रहने वाले कैफ को जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि मृतक युवती की मां और भाई किसी काम से बाहर गए थे और उसके पिता की नाइट शिफ्ट लगी थी. ऐसे में उसने लड़की को मिलने के लिए बुला लिया.

Good News: कई दिनों बाद फिर होगा ताज का दीदार, 16 जून से खुलेंगे सभी पर्यटन स्थल

जंगल में ले जाने का हुआ था प्लान
जब मो. कैफ लड़की से फोन पर बात कर रहा था तो उसके दोस्त आकाश यादव और विशाल कश्यप भी वहीं पर थे. यह लोग बंथरा के बचानखेड़ा में ताड़ी पीने गए थे. दोनों दोस्तों ने कैफ से कहा कि वह उसकी गर्लफ्रेंड से मिलना चाहते हैं. तीनों ने प्लान किया कि उसे जंगल में बुलाएंगे और कैफ उसके साथ रहेगा. दोनों दोस्त बाद में वहां आएंगे.

पहले प्रेमी ने बनाए संबंध
बताया जा रहा है कि प्लान के मुताबिक, मो. कैफ उसे बाइक से जंगल में ले आया और आधे घंटे तक साथ रहा. इस दौरान उसने पीड़िता के साथ संबंध बनाए. उसी वक्त दोनों दोस्त वहां पहुंच गए और कैफ ने उनसे भी संबंध बनाने के लिए कहा. इसपर लड़की ने विरोध किया तो आकाश और विशाल ने उसे पकड़ लिया.

पता है एक दिन में कितने शब्द बोल जाते हैं आप? हजार- दो हजार नहीं, चौंकाने वाली है संख्या

यूं किया युवती पर हमला
कैफ ने पुलिस को बताया कि जब लड़की ने चिल्लाना शुरू किया तो तीनों को लगा कि अब वह पकड़े जाएंगे. ऐसे में विशाल ने जेब से चाकू निकाला और लड़की पर वार कर दिया. दर्द में वह जमीन पर गिर गई. इसके बाद आकाश ने भी उसे चाकू से मारा. कुछ समय बाद आकाश और विशाल ने उसके हाथ-पांव पकड़े और मो. कैफ ने ताबड़तोड़ वार करना शुरू किए. पूरी तरह मारने के लिए आखिरी में लड़की का गला भी दबाया गया

इतनी बेरहमी से की थी हत्या
डॉक्टरों ने जानकारी दी कि चाकू के वार से लड़की की पेशाब की थैली फट गई थी. उसकी स्पाइनल कॉर्ड में भी चाकू का एक हिस्सा फंसा मिला था. ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई. आरोपियों ने पुलिस के सामने यह भी कुबूला की वह काफी देर तक जमीन पर पड़ी तड़पती रही. जब तक वह मर नहीं गई, तब तक तीनों वहीं खड़े रहे.

WATCH LIVE TV

Trending news