Lucknow News: लखनऊ में बड़ा हादसा, छत गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1873880

Lucknow News: लखनऊ में बड़ा हादसा, छत गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

लखनऊ में एक बड़ा हादसा हुआ. यहां के मवैया में एक घर की छत गिर गई जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की जान चली गई. 

LUCKNOW News  (फाइल फोटो)

लखनऊ: लखनऊ में एक बड़ा हादसा हुआ. यहां के मवैया में एक घर की छत गिर गई जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि रेलवे कॉलोनी में स्थित मकान की छत गिरने से पूरा परिवार काल की गाल में समा गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर SDRF की टीम पहुंच गई.

राहत और बचाव कार्य जारी 

जानकारी है कि इस बड़े हादसे में 5 लोगों की जान गई है जिसमें 3 बच्चे और पति पत्नी शामिल थे. फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. हादसे में जिनकी जान गई है उनमें 40 साल के सतीश चंद्र, 35 साल की सरोजनी देवी, 13 साल के हर्षित, 10 साल की हर्षिता और 5 साल के अंश शामिल थे.

सीएम ने लिया संज्ञान

लखनऊ में हुए हादसे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के समुचित उपचार के भी सीएम ने निर्देश दिए हैं.

वर्षों पुरानी बनी रेलवे कॉलोनी

लखनऊ में वर्षों पुरानी बनी रेलवे कालोनी में यह मकान स्थित है. आलमबाग के मवैया के आनन्द नगर फतेह अली चौराहे के किनारे बनी  इस कॉलोनी के मकान में छत गिरने का हादसा हुआ जिसमें बच्चों समेत पांच लोगों की जान चली गई. 

और पढ़ें- लोकप्रियता के शिखर पर अब भी PM Modi, जो बाइडन और ऋषि सुनक को पीछे छोड़ बने 'सबसे लोकप्रिय वैश्विक नेता'

WATCH: 18 को या 19 सितंबर को....जानें कब है गणेश चतुर्थी, ऐसे करें मूर्ति स्थापना तो बन जाएंगे सारे काम

Trending news