UP IPS Transfer list: मेरठ से आजमगढ़ तक पुलिस विभाग में ताबड़तोड़ तबादले, 8 जिलों के बदले कप्तान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2308021

UP IPS Transfer list: मेरठ से आजमगढ़ तक पुलिस विभाग में ताबड़तोड़ तबादले, 8 जिलों के बदले कप्तान

UP IPS Transfer list: योगी सरकार ने मंगलवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. आईएएस के साथ कई जिलों में तैनात कप्तानों का तबादला किया गया है. जिन जिलों के एसपी का ट्रांसफर हुआ है,  उनमें मेरठ, सहारनपुर से लेकर आजमगढ़ तक कई जिले शामिल हैं. 

UP IAS IPS Transfer List

UP IPS Transfer list:योगी सरकार ने मंगलवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. आईएएस के साथ कई जिलों में तैनात कप्तानों का तबादला किया गया है. जिन जिलों के एसपी का ट्रांसफर हुआ है,  उनमें मेरठ, सहारनपुर से लेकर आजमगढ़ तक कई जिले शामिल हैं. 

इनका हुआ तबादला 
अनुराग आर्य बरेली के नए कप्तान
आठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले
विपिन टाडा -  मेरठ के नए कप्तान
अनिल कुमार प्रतापगढ़ के नए कप्तान
हेमराज मीणा आजमगढ़ के नए कप्तान
रोहित सिंह  सहारनपुर के नए कप्तान
रोहित सिंह सजवान
आदित्य लांघे चंदौली के नए कप्तान
सुशील घुले एसएसपी एसटीएफ बनाए गए
सतपाल अंतिल मुरादाबाद के कप्तान बनाए गए

fallbackविपिन टाडा जो मौजूदा समय में सहारनपुर के SSP थे. उनकी तैनाती अब मेरठ के SSP के रूप में की गई है. हेमराज मीणा जो मौजूदा समय में मुरादाबाद के SSP थे. उनकी तैनाती अब आजमगढ़ के SP के रूप में की गई है. घुले सुशील चंद्रभान जो मौजूदा समय में बरेली के SP थे. उनकी तैनाती अब लखनऊ के SSP के रूप में की गई है. अनुराग आर्य जो मौजूदा समय में आजमगढ़ के SP थे. उनकी तैनाती अब बरेली के SSP के रूप में की गई है. रोहित सिंह सजवान जो मौजूदा समय में मेरठ के SSP थे. उनकी तैनाती अब सहारनपुर के SSP के रूप में की गई है. सतपाल जो मौजूदा समय में प्रतापगढ़ के SP थे. उनकी तैनाती अब मुरादाबाद के SSP के रूप में की गई है. डॉ. अनिल कुमार जो मौजूदा समय में चन्दौली के SP थे. उनकी तैनाती अब प्रतापगढ़ के SP के रूप में की गई है. आदित्य लांग्हे जो मौजूदा समय में रेलवे आगरा के SP थे. उनकी तैनाती अब चन्दौली के SP के रूप में की गई है.

कई आईएएस भी हटाए गए 
IAS मेधा रूपम कासगंज की नई DM बनाई गईं. IAS मनीष बंसल सहारनपुर के नये DM बनाये गये. अनुज कुमार सिंह डीएम मुरादाबाद बने. अभिषेक आनंद डीएम सीतापुर बने. औरैया की डीएम नेहा प्रकाश हटाई गईं. मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह हटाए गए.

UP IAS Transfer List: यूपी में फिर आईएएस के ताबड़तोड़ तबादले, मुरादाबाद से औरैया तक कई जिलाधिकारियों की छुट्टी

 

Trending news