जम्मू में 80 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, यूपी के 21 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2270451

जम्मू में 80 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, यूपी के 21 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत

Bus accident in Jammu Poonch highway : जानकारी के मुताबिक, टूंगी मोड़ क्षेत्र में गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे एक बस संख्या UP-86 EC 4058 हरियाणा के कुरुक्षेत्र से यूपी और राजस्‍थान के श्रद्धालुओं को शिवखोरी, पौनी ले जा रही थी, जो हादसे का शिकार हो गई. 

Bus accident in Jammu Poonch highway

Bus accident in Jammu Poonch highway : जम्मू के पुंछ में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां सवारियों से भरी एक बस खाई में गिर गई. हादसे में 21 लोगों की मौत की खबर है. वहीं, 40 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दर्शन करने के लिए श्रद्धालु शिवखोड़ी की ओर जा रहे थे. अचानक कुंजी मोड में बस गहरी खाई में जा गिरी. यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सड़क हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है. 

मरने वालों में यूपी-राजस्‍थान के श्रद्धालु! 
जानकारी के मुताबिक, टूंगी मोड़ क्षेत्र में गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे एक बस संख्या UP-86 EC 4058 हरियाणा के कुरुक्षेत्र से यूपी और राजस्‍थान के श्रद्धालुओं को शिवखोरी, पौनी ले जा रही थी. जम्मू-पूंछ राष्ट्रीय राजमार्ग (144ए) पर अखनूर के टूंगी मोड़ क्षेत्र में बस अनियंत्रित होकर गहरे खाई में गिर गई. हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं में अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, भरतपुर, लालपुर से हैं. 

हेल्पलाइन नंबर जारी
जम्‍मू में हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है. अब तक 21 लोगों के मौत की खबर आ रही है. वहीं, हाथरस जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने बताया है कि जम्मू कश्मीर के अखनूर में हाथरस की बस खाई में पलटने की सूचना प्राप्त हुई है. इसमें आधा दर्जन से अधिक लोगों के मरने की आशंका जताई गई है. कृपया अपनी-अपने क्षेत्र से गई हुई बसों के बारे में जानकारी कर लें. जिला प्रशासन द्वारा घटना की स्थिति पर सतर्क दृष्टि बनाए रखते हुए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है, साथ ही आम लोगों की सहायता के लिए हेल्पलान नंबर 05722227041 तथा 05722227042 जारी किए गए हैं. इनके माध्यम से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. 

जम्मू कश्मीर के अखनूर टूंगी मोड़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में मृतक और घायल यात्रियों में हाथरस और मथुरा के अलावा अलीगढ़ के भी हैं. एसडीएम महिमा राजपूत ने बताया कि अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के नाया गांव, मई और धनीपुर से करीब 45 यात्रियों के नाम सामने आए हैं, जो जम्मू में शिवखोरी की यात्रा पर गए थे. जम्मू गए यात्रियों के परिवारीजनों में हादसे के बाद दहशत का माहौल है. उन्हें उनके परिवारीजन के साथ किसी तरह की अनहोनी न हो, इसकी चिंता सता रही है. 

देखें वीडियो : यूपी के यात्रियों से भरी बस खाईं में गिरने से उड़े परखच्चे, 21 की मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो

यह भी पढ़ें : UP News: कानपुर में बारातियों से भरी बस पलटी, मुरादाबाद में बेकाबू कार ने राहगीरों को रौंदा

 

 

Trending news