UP News: बुलंदशहर में बेकाबू रोड़वेज बस ने रौंदे राहगीर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, आगरा और अमेठी में भी रोड एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2291083

UP News: बुलंदशहर में बेकाबू रोड़वेज बस ने रौंदे राहगीर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, आगरा और अमेठी में भी रोड एक्सीडेंट

Road Accident in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में अमेठी, बुलंदशहर और आगरा भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

UP Road Accident

UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में अमेठी, बुलंदशहर और आगरा भी शामिल हो गया है. बुलंदशहर में एक बेकाबू रोड़वेज बस ने रोड क्रोस कर रहे दो राहगीरों को रौंद दिया. वहीं अमेठी में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मारी जिसके चलते तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है. 

बुलंदशहर हादसा
बुलंदशहर में एक बेकाबू रोड़वेज बस ने रोड क्रोस कर रहे दो राहगीरों को रौंद दिया जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि दोनों राहगीर प्रीतम और देवेंद्र पल्लेदारी करके गांव वापस लौट रहे थे. घटना के बाद ग्रामीणों ने दोनों के शव हाइवे पर रखकर नेशनल हाइवे को जाम कर दिया. ग्रामीणों का यह आरोप है कि हाइवे पर बने अनावश्यक एक कट कि वजह से अब तक कई लोगों की जानें चली गई है. ग्रामीण इस जिद पर अड़े है कि जब तक कट बंद नहीं हो जाता वह शव को हाइवे से नहीं उठाएंगे. दूसरी ओर हादसे के बाद बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे.

अमेठी हादसा 
अमेठी से एक हादसे की खबर सामने आ रही हैं जहां एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में सवार 3 लोगों को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे कि वजह से तीनों बाइक सावर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां तीनों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. यहां सारा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है.  

आगरा हादसा
आगरा में एक चलती कार में आग लग गई. कार के अंदर तीन लोग सवार थे. जैसे ही कार में आग लगी तो सभी कार सवार कार से बहार कूद गए और अपनी जान बचाई. आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायरबिग्रेड मौके पर पहुंची. शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, बताई जा रही है. आगरा किरावली फतेहपुर सीकरी रोड पर xuv 500 कार में आग लगी. 

 

और पढ़ें- Mathura News: जहरीली गैस बनी तीन मजदूरों का काल, मथुरा में प्रेम मंदिर के पास हुआ हादसा

 

Trending news