Mathura News: जहरीली गैस बनी तीन मजदूरों का काल, मथुरा में प्रेम मंदिर के पास हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2284241

Mathura News: जहरीली गैस बनी तीन मजदूरों का काल, मथुरा में प्रेम मंदिर के पास हुआ हादसा

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रेम मंदिर के निकट एक होटल में सीवर के चेंबर में काम करते समय एक बड़ी दर्दनाक घटने होने की खबर सामने आई है. जहां चेंबर में जाने से... पढ़िए पूरी खबर...

Mathura News

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रेम मंदिर के निकट एक होटल में सीवर के चेंबर में काम करते समय एक बड़ी दर्दनाक घटना होने की खबर सामने आई है. जहां सीवर के चेंबर में जाने से तीन मजदूरों की मौत का मामला सामने आया है. सूचना के अनुसार प्रेम मंदिर के निकट एक होटल में सीवर के चेंबर में काम करते समय तीनों मजदूरों की मौत हुई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है.

चेंबर सफाई के लिए आए थे मजदूर
तीनों मजदूर सीवर के चेंबर की सफाई के लिए होटल पहुंचे थे. उसी चेंबर में काम करने के लिए पहले दो मजदूर उतरे थे. काफी देर तक जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो दोनों मजदूरों की दम घुटने की सूचना पाकर तीसरा मजदूर भी चेंबर में उतर गया. लोगों की घटना की सूचना मिलने पर तीनों मजदूरों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में लेकर गए. जहां तीनों मजदूरों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टरों ने की पुष्टी
तीनों मजदूरों की दम घुटने की खबर पाकर बाकी लोग तीनों मजदूरों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने तीनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बाद में बताया कि तीनों ही मजदूरों की मौत सीवर के चेंबर के अंदर जहरीली गैस की वजह से दम घुटने से हुई है.

डीएम एसपी ने किया मौके का निरीक्षण
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. सूचने मिलने पर डीएम एसपी ने मौके पर पहुंच जगह का निरीक्षण किया है. जांच के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट के करीब आधा दर्जन कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार मृतकों में दो मजदूरों की शिनाख्त हो गई है. शिनाख्त हुई दोनों मजदूर बलिया निवासी अमित गुप्ता एवं प्रिंस गुप्ता हैं. वहीं एक मजदूर की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. 

और पढ़ें - यूपी में अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत, महिला ने खोया अपना परिवार

Trending news