Mathura News: बीवी के मोबाइल में प्रेमी का फोटो देख आगबबूला हुआ पति, खा लिया जहर
Advertisement

Mathura News: बीवी के मोबाइल में प्रेमी का फोटो देख आगबबूला हुआ पति, खा लिया जहर

Mathura News: मथुरा में पति पत्नी ने आपसी विवाद  के बाद जहर खा लिया .पति पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत गंभीर है.

poison stock image

Up News: शादी के बाद प्रेम संबंध रखना एक परिवार को खत्म होने की कगार पर ले आए हैं. एक पति को जब पता चलता है कि उसकी पत्नि का एक प्रेमी भी है. ये उसके बर्दाश्त के बाहर हो जाता है. वह अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए जहर का घूंट पी जाता है.

ये पूरा मामला मथुरा का है. जहां बीवी के मोबाइल में प्रेमी का फोटो और कॉल रिकॉर्ड देख पति ओंकार ने जहर खा लिया. ओंकार की पत्नि अपने प्रेमी से बातचीत करती थी. जिसकी जानकारी उसके पति ओंकार को हो गई. जिसका उसे गहरा सदमा लगा.

इसके बाद ऑटो चलाकर जीवन यापन करने वाला पति ओंकार घर से निकल गया. उसने दुखी होकर कहीं रास्ते में जहर खा लिया. वहीं उसके बाद परिवार में विवाद होने पर पत्नी सुनैना ने भी जहर खा लिया. बाद में आनन फानन में दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सुनैना को हायर सेंटर रैफर किया गया है.

ये पूरा मामला थाना गोवर्धन क्षेत्र का है. बीवी के मोबाइल में प्रेमी का फोटो देख पति आगबबूला हुआ और फिर दोनों ने ही जहर खा लिया . यह पूरी जानकारी पीड़ित के परिवार द्वारा दी गई.

यह भी पढ़ें - Pratapgarh Loksabha Seat: कभी कांग्रेस का गढ़ मानी जाती थी प्रतापगढ़ लोकसभा सीट, शाही परिवार के सदस्यों का रहता था दबदबा

 

Trending news