मथुरा कृष्ण जन्मस्थली के पास मीट की दुकानों पर चला योगी का हंटर, 11 दुकानों का पर लगा ताला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2405146

मथुरा कृष्ण जन्मस्थली के पास मीट की दुकानों पर चला योगी का हंटर, 11 दुकानों का पर लगा ताला

Mathura News: खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान के पास निर्धारित क्षेत्र में 11 मीट की दुकानों का पंजीकरण रद्द कर दिया है. खाद्य सुरक्षा विभाग ने नगर निगम की रिपोर्ट मिलने के बाद यह कार्रवाई की है.

mathura meat shops

मथुरा: खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान के पास निर्धारित क्षेत्र में 11 मीट की दुकानों का पंजीकरण रद्द कर दिया है. खाद्य सुरक्षा विभाग ने नगर निगम की रिपोर्ट मिलने के बाद यह कार्रवाई की है. साथ ही विभाग ने इन दुकानों को बंद करने के लिए पुलिस को पत्र भी लिखा है.

तीन दुकाने हुई थी बंद 
कोतवाली क्षेत्र के नवनीत नगर में खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने पहले 11 मीट की दुकानों को पंजीकृत किया था. कुछ दिन पहले इस क्षेत्र में मीट की तीन दुकानों को शिकायत मिलने पर बंद कर दिया गया था.

एक सप्ताह पहले भेजा था नोटिस
इस मामले में नगर निगम ने खाद्य सुरक्षा विभाग को सूचना दी कि वे ऐसी 11 मीट दुकानों को पंजीकृत कर चुके हैं जो प्रतिबंधित क्षेत्र में हैं. विभाग द्वारा इन सभी दुकानों के मालिकों को एक सप्ताह पहले नोटिस जारी किया गया था कि वे तीन दिन में नगर निगम की एनओसी जारी करने की जानकारी दें.

स्थानीय पुलिस को पत्र भेजा गया
साथ ही बताएं कि क्या उनकी दुकानें प्रतिबंधित क्षेत्र में हैं. खाद्य विभाग ने इन ग्यारह दुकानों के पंजीकरण को रद्द कर दिया है, क्योंकि मंगलवार तक किसी ने एक सप्ताह पहले भेजे गए नोटिस का उत्तर नहीं दिया था. साथ ही स्थानीय पुलिस को पत्र भेजा गया है कि वे उक्त दुकानों को बंद कर दें.

और पढ़ें- अयोध्या-काशी के बाद अब यूपी के इस शहर में चलेगा क्रूज, यमुना की लहरों में मजा ले सकेंगे टूरिस्ट

Krishan Janmashatami 2024: राम मंदिर में पहली बार कृष्ण जन्मोत्सव, जानें आज कहां-कहां मनाया जा रहा कान्हा का बर्थडे?
 

 

Trending news