Bijnor news: बिजनौर में नेशनल हाईवे पर मिले चार शव से हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Advertisement

Bijnor news: बिजनौर में नेशनल हाईवे पर मिले चार शव से हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Bijnor news: बिजनौर में नजीबाबाद कोतवाली देहात नेशनल हाइवे पर चार शव मिलने से इलाके मे सनसनी मच गयी है. दरअसल चारो के शव अलग अलग जगह बिखरे मिले हैं. 

 

Bijnor

Bijnor news: यूपी के बिजनौर में नजीबाबाद कोतवाली देहात नेशनल हाइवे पर चार शव मिलने से इलाके मे सनसनी मच गयी है. पुलिस कार का एक्सीडेंट बता रही है. इसमें अमरोहा के रहने वाले चार की मौत हो गयी. मरने वालों मे बाप दो बेटे और एक अन्य युवक शामिल है. साथ ही एक एक सिपाही भी शामिल है. चारों बछरायू थाना इलाके के सीखेड़ा गांव के रहने वाले है.

अमेठी भीषण सड़क हादसे में दो की मौत

अमेठी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दो की मौत हो गई है. दरअसल  तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी. वहीं एक बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई. दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई. यह घटना जायस थाना क्षेत्र के बेहटा गांव के पास की है.

कानपुर देहात  में हादसा
कानपुर देहात तेज रफ्तार ट्रक ब्रिज की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गया. परिवाहन विभाग की लापरवाही से ओवरलोड का खेल जारी. ट्रक में ओवरलोड चोकर लदा हुआ था. इससे अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरा. नीचे गिरने से पुल पर लटका एक बहुत बड़ा हादसा हों सकती थी. मौके पर पहुँची पुलिस ने चालाक परिचालक को क्रेन की मदद से सुरक्षित निकला.रानियां थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की यह घटना है.

यह भी पढ़ें- UP News: टोल प्लाजा से गुजरना जेब पर पड़ेगा भारी,1 अप्रैल से लागू होंगे बढ़े दाम, जानें यूपी की नई दरें

Trending news