9 महीने से अलग रह रही पत्नी से करवा चौथ पर की बात, फिर एके-47 से खुद को मार ली गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1941998

9 महीने से अलग रह रही पत्नी से करवा चौथ पर की बात, फिर एके-47 से खुद को मार ली गोली

Moradabad News : मुरादाबाद के रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच के सिपाही अजीत कुमार सीओ कोतवाली देश दीपक के साथ तैनात था. वह नागफनी थाना क्षेत्र में किराये पर रह रहा था. बताया गया कि अजीत की शादी करीब डेढ़ साल पहले ही हुई थी. शादी के बाद ही दोनों में विवाद शुरू हो गया. 

Moradabad News

Moradabad News : मुरादाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पत्‍नी से विवाद के बाद यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने एके 47 से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. खबरों के मुताबिक, पत्नी से नौ महीने से अलग रह रहे पति ने करवा चौथ पर बातकर उसे मनाने की कोशिश की और फिर कहासुनी हुई तो खुद को गोली मार ली. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, मुरादाबाद के रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच के सिपाही अजीत कुमार सीओ कोतवाली देश दीपक के साथ तैनात था. वह नागफनी थाना क्षेत्र में किराये पर रह रहा था. बताया गया कि अजीत की शादी करीब डेढ़ साल पहले ही हुई थी. शादी के बाद ही दोनों में विवाद शुरू हो गया. 

9 महीने से पत्‍नी से अलग रह रहा था सिपाही 
इतना ही नहीं पिछले 9 महीने से अजीत अपनी पत्‍नी से अलग ही रह रहा था. रोजाना की तरह सिपाही अजीत कुमार बुधवार को ड्यूटी के बाद घर पहुंचा था. यहां रात करीब 11 बजे पहले तो उसका फोन पर उसकी पत्नी से बातचीत हुई लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि अजीत ने अपनी सरकारी AK 47 से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

तलाक के लिए पत्‍नी बना रही थी दबाव 
सूचना मिलते ही मौके पर जिले के सभी अधिकारी पहुंच गए और शव को कब्जे के लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. अजीत के पिता हापुड जिले में सिपाही पद पर तैनात हैं. अजीत के पिता का आरोप है कि बहू से आए दिन लड़ाई होती थी. बहू और उसके पिता तलाक के लिए दबाव बना रहे थे. अजीत के पिता ने बहू और उसके पिता पर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. 

क्‍या बोले एसएसपी?
मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि रात करीब 11 बजे के आसपास सिपाही अजीत ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है, जो भी विधिक कार्यवाही है वह की जा रही है. 

Watch: दिल्ली-NCR समेत यूपी के कई शहरों की आबोहवा खराब, प्रदूषण की मार से सिस्टम हुआ लाचार

Trending news