Moradabad News: सिरफिरे आशिक ने महबूबा के घर के सामने कर दिया कांड, कई धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2057986

Moradabad News: सिरफिरे आशिक ने महबूबा के घर के सामने कर दिया कांड, कई धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा


Moradabad News: सिरफिरे आशिकों की खबरें अक्सर सामने आती रहती है. पीड़िता ने युवक की शिकायत थाने में भी की है. युवक ने लड़की के घर के बाहर लगे बिजली के मीटर में आग लगा दी और ये बात सिर्फ एक बार की नही है बल्कि 3 से 4 बार ऐसा कर चुका है.

Moradabad News: सिरफिरे आशिक ने महबूबा के घर के सामने कर दिया कांड,  कई धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

Moradabad News: सिरफिरे आशिकों की खबरें अक्सर सामने आती रहती है. एक ऐसी ही मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से सामने आई है. जहां पर एक लड़की के प्यार में युवक इस कदर पागल हुआ कि जब वह उसे पा न सका तो उसके साथ गलत काम करने लगा. पीड़िता ने युवक की शिकायत थाने में भी की है. युवक ने लड़की के घर के बाहर लगे बिजली के मीटर में आग लगा दी और ये बात सिर्फ एक बार की नही है बल्कि 3 से 4 बार ऐसा कर चुका है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 452 एवं 354 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.   

क्या है मामला
मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र का है, पीड़िता ने एफआईआर में लिखवाया कि पूर्व में भी आरोपी लड़का उससे गंदी हरकतें कर चुका है और हाथ पकड़कर अश्लील हरकतें करने की कोशिश कर चुका है. लड़की के द्वारा इसकी शिकायत लड़की के पिता की थी, लेकिन पिता ने समझा बुझाकर मामला रफा दफा कर दिया. युवक तब से लड़की से रंजिस रखने लगा और उसे परेशान करने के बहाने ढूंढने लगा. 

SP ने उठाया मामले से पर्दा
मामले के संबंध में जानकारी देते हुए मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है की थाना मझोला चौकी राम तलैया क्षेत्र से एक एफआईआर थाना मझोला में दर्ज हुई है. 427 एवं 354 के तहत जिसमे एक पीड़िता ने आरोप लगाया है, कि कोई लड़का उसको परेशान कर रहा था और उस लड़के ने पीड़िता के घर के बाहर लगे मीटर में 2 बार आग लगा दी थी. शुरू में पीड़िता को जानकारी नहीं थी किसने लगाई बाद में उसको पता चला, इस पूरे मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है, और जो अभियुक्त है उसको गिरफ्तार किया गया है. उससे विस्तार से पूछताछ की जा रही है.
 
यह भी पढ़े- रामोत्सव 2024: अमिताभ से लेकर सचिन तक सभी को मिलेगा खास प्रसाद, मेहमानों के लिए ट्रस्ट ने तैयार किए पैकेट

Trending news