Moradabad News: बीवी के प्राइवेट पार्ट को गर्म कीलों और पेंचकस से जलाया, यूपी पुलिस के सिपाही ने दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386708

Moradabad News: बीवी के प्राइवेट पार्ट को गर्म कीलों और पेंचकस से जलाया, यूपी पुलिस के सिपाही ने दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर

UP Police Constable Torture: यूपी पुलिस के एक सिपाही ने अपनी पत्नी को रोंगटे खड़ी करने वाली यातनाएं दी हैं. उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गर्म कीलों से जलाया. पेंचकस को भी गर्म करके बैक साइड में दागा.

Moradabad UP Police Torture burns Private Part

Moradabad Latest News in Hindi मुरादाबाद/आकाश शर्मा: उत्तर प्रदेश पुलिस के उन्नाव में तैनात एक सिपाही ने अपनी पत्नी को ऐसी यातनाएं दीं, जिन्हें सुनकर किसी का भी कलेजा कांप उठे. उसने बीवी के प्राइवेट पार्ट को गर्म कीलों से दागा और पेंचकस को गर्म कर गुप्तांगों पर जलाते हुए दागा. उसके जुल्म यहां भी खत्म नहीं हुए. बीवी की उंगलियों के नाखून तक उखाड़ दिए. पीड़िता का पूरा शरीर जुल्मों की गवाही दे रहा है. इलाज के लिए अब उसे मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद का रहने वाले यूपी पुलिस का सिपाही उन्नाव में तैनात है. उसने पत्नी के साथ थर्ड डिग्री से भी ज्यादा क्रूरता की. उसके प्राइवेट पार्ट में गर्म कील से जलाया और पीछे की जगह गर्म पेंचकस से जलाकर अपने जुल्मों के निशान छोड़े. रोती-बिलखती महिला ने बताया कि उसके शरीर पर कोई ऐसी जगह नहीं, जहां उस जालिम पति ने वार नहीं किया हो. पैर की उंगलियों के नाखून तक निकाल दिए. शरीर पर केबल और गर्म पेचकस से वार किए और सीने पर भी जलाया. उसका कहना है कि जो उसके साथ हुआ, वैसा ही सुलूक उसके पति के साथ हो. 

घटना के बाद से आरोपी सिपाही फरार हो गया है. बताया जाता है कि उसने उन्नाव में तैनाती से छुट्टी ले रखी है. परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले में कड़ी और जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने मामले मे आरोपी सिपाही और उसके माता पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सिपाही के पीएसी में तैनात दरोगा पिता और मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी की गिरफ्तारी को टीमें लगाई गई हैं.

यह देखें - जालिम सिपाही ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गर्म कीलों से दागा, करंट दिया, पीड़िता ने सुनाई रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी

 

बड़े अपराधियों से सच्चाई जानने के लिए पुलिस द्वारा थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया जाता रहा है, लेकिन मुरादाबाद में एक सिपाही ने अपनी ही पत्नी पर थर्ड डिग्री से भी ज्यादा क्रूरता की हद पार कर दी, मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र का पूरा मामला है और आरोपी सिपाही जो कि मुरादाबाद का रहने वाला है. वह उन्नाव में तैनात है और उसके पिता पीएसी में दरोगा हैं.

सिपाही की पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने बीयर पिलाकर मारा और करंट भी लगाया. कभी केबिल तो कभी तार से बहुत कुछ किया और पिछले एक महीने से उसे टॉर्चर कर रहे हैं. एक महीने से कभी डंडे से कभी केबिल से और कभी मुंह पर कपड़ा बांधकर कमरे बंद करके फिर मारते हैं. पत्नी ने बताया, उसके शरीर का कोई भी ऐसा हिस्सा नहीं है, जहां चोट नहीं आई.

पीड़िता के भाइयों ने मामले की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी यूपी पुलिस के सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि आरोपी को भी सख्त सजा होनी चाहिए. 

पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी सिपाही विकास और उसके माता पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं एसपी सिटी ने जानकारी दी है कि मामले में आरोपी अभी फरार है उसकी गिरफ़्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं. उसके माता पिता को जेल भेज दिया गया है.

 

 

 

Trending news