चुनाव से पहले बढ़ा कांग्रेस का कुनबा, 24 से ज्यादा युवाओं ने थामा हाथ

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का कुनबा बढ़ता जा रहा है. आज हरिद्वार में करीब दो दर्जन से ज्यादा युवकों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया.

चुनाव से पहले बढ़ा कांग्रेस का कुनबा, 24 से ज्यादा युवाओं ने थामा हाथ
फाइल फोटो

हरिद्वार: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का कुनबा बढ़ता जा रहा है. आज हरिद्वार में करीब दो दर्जन से ज्यादा युवकों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. कनखल के कृष्णा नगर स्थित मेयर के कैंप कार्यालय में पार्टी के महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल, मेयर अनीता शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक शर्मा, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी सहित पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने युवकों को पार्टी में शामिल करवाया.

‘2022 में बनेगी कांग्रेस की सरकार’
 कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल युवकों का माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस मौके पर मेयर अनीता शर्मा ने सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बीजेपी सरकार से परेशान होकर लोग कांग्रेस पार्टी का दामन थाम रहे हैं. इन युवकों के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी और 2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

‘बीजेपी से नाराज हैं युवा’
वहीं महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने भी कहा कि कोरोना काल में भाजपा ने सभी रोजगार खत्म कर दिए हैं. युवक आज बेरोजगार होकर दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं. इस समय सब लोग कांग्रेस की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे हैं. बीजेपी की नीतियों से नाराज होकर आज इन युवकों ने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की है. 

ये भी पढ़ें : पुलिस के सामने उमाकांत शुक्ला का कबूलनामा, ''राक्षस था विकास दुबे, बिकरू हत्याकांड में मैं भी था शामिल''

आपको बता दें कि 2022 में उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. 2017 के चुनाव में कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी थी. कांग्रेस को महज 11 सीटें हासिल हुई थी. जबकि बीजेपी 56 सीटों के साथ सत्ता पर काबिज हुई थी. 

WATCH LIVE TV