मुलायम सिंह की तबीयत फिर बिगड़ी, एयरलिफ्ट कर मेदांता अस्पताल लाया गया, ICU में भर्ती

जानकारी के मुताबिक, उन्हें प्राइवेट चार्टेड विमान से दिल्ली लाया गया, जहां से मुलायम सिंह यादव को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुलायम सिंह को आईसीयू में रखा गया है.

मुलायम सिंह की तबीयत फिर बिगड़ी, एयरलिफ्ट कर मेदांता अस्पताल लाया गया, ICU में भर्ती
इससे पहले रविवार को भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत सोमवार शाम फिर से अचानक बिगड़ गई. उन्हें आनन-फानन में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इससे पहले रविवार को भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. उस दौरान उन्हें लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. 

मुलायम सिंह यादव हाई शुगर और कार्डियो की समस्या से पीड़ित हैं. जानकारी के मुताबिक, उन्हें प्राइवेट चार्टेड विमान से दिल्ली लाया गया, जहां से मुलायम सिंह यादव को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुलायम सिंह को आईसीयू में रखा गया है.

लाइव टीवी देखें

सोमवार (10 जून) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की थी और उनकी सेहत का हाल जाना था. इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख और मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव भी मौजूद थे.