अखिलेश यादव के अलीगढ़ रोड शो में चमका बुलडोजर, सवालों पर सपा प्रमुख ने दिया सधा जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1685765

अखिलेश यादव के अलीगढ़ रोड शो में चमका बुलडोजर, सवालों पर सपा प्रमुख ने दिया सधा जवाब

Aligarh Nagar Nigam Chunav 2023 : समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को अलीगढ़ में रोड शो किया. इस रोडशो में समाजवादी कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम उमड़ा. 

Akhilesh Yadav Roadshow

अलीगढ़ /प्रमोद कुमार : सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को अलीगढ़ में रोड शो किया, जिसमें भारी जनसैलाब उमड़ा. उन्होंने सपा से महापौर पद के प्रत्याशी जमीर उल्लाह के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की. अखिलेश यादव के साथ जमीर उल्लाह भी रथ पर साथ में मौजूद रहे. सपा समर्थकों की भारी तादाद में भीड़ उमड़ी तो पार्टी प्रमुख भी जोश में दिखाई दिए.

सपा कार्यकर्ताओं ने जगह जगह अखिलेश यादव का स्वागत किया. अखिलेश यादव के रोड शो के दौरान बुलडोजर पर भी नजर आए. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और मुस्लिम बाहुल्य इलाका जमालपुर में रोड शो के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सुरक्षा के लिहाज से भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात रोड शो में तैनात रहा. 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बुलडोजर पर पूछे गए सवाल पर कहा कि रोड शो के दौरान देखा कि उनके यहां जेसीबी मशीन से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता फूल बरसा रहे थे. यही फर्क है समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में. भारतीय जनता पार्टी बनाने में विश्वास नहीं करती और विध्वंस करती है. कोई चीज ठीक करने में विश्वास नहीं करती है. भारतीय जनता पार्टी का काम है तोड़फोड़ करना. लोगों के बीच नफरत पैदा करना और भाषा ऐसी इस्तेमाल करते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. लोकतंत्र में अभी तक इतना बड़ा झूठ किसी ने नहीं बोला जितना भारतीय जनता पार्टी ने बोला है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में मजबूत कानून-व्यवस्था का बुलडोजर बड़ा प्रतीक बनकर उभरा है. प्रयागराज हत्याकांड के बाद तो यह और चर्चित हुआ है. माफिया अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और अन्य कुख्यात अपराधियों के खिलाफ भी सरकार ने जो अभियान चलाया है, उससे बीजेपी की रैलियों, जनसभाओं और अन्य जगहों पर बुलडोजर साथ दिखता है. स्वयं योगी बाबा बुलडोजर के नाम से लोकप्रिय हो गए हैं. 

Shaista declared mafia: अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, FIR में लिखा गया अपराधी

 

 

Trending news