UP Nagar Nikay Chunav 2023 : 'माफिया गले में तख्ती डाले माफी मांग रहे', मथुरा में बोले सीएम योगी
Advertisement

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : 'माफिया गले में तख्ती डाले माफी मांग रहे', मथुरा में बोले सीएम योगी

Yogi Adityanath Rally : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव में चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में ले रखी है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक के तौर पर धुआंधार प्रचार के साथ यूपी नगर निगम, नगरपालिका चुनाव में भी वो रैली कर रहे हैं.

 

Nagar Nigam Election 2023 in UP

UP CM Yogi Adityanath Rally : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को नगर निकाय चुनाव के तहत मथुरा में जनसभा की. योगी ने मथुरा नगर निगम, मथुरा की एकमात्र नगरपालिका और 13 नगर पंचायत अध्यक्षों के लिए बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिर कानून-व्यवस्था का मुद्दा फिर जोरशोर से उठाया.  मथुरा के बीएन पोद्दार कॉलेज के ग्राउंड पर हुई रैली में योगी ने कहा, गुंडे माफिया आज गले मे तख्ती डाले माफ़ी मांग रहे हैं.पहले व्यापारियों से रंगदारी वसूली होती थी और गरीबों की संपत्ति पर कब्जा होता था. 2017 के पहले इसी मथुरा मे जवाहरबाग़ की घटना हुई थी, लेकिन आज माहौल बदल गया है. 

योगी ने कहा, आज एक बार फिर मैं यहां ट्रिपल इंजन के लिए अपील के लिए आया हूं. सौभाग्य है कि इस ब्रज क्षेत्र में आना हुआ. ब्रज तीर्थ क्षेत्र विकास परिषद का गठन करके यहां विकास किया जा रहा है. आज 9 वर्षों में भारत के प्रति दुनिया का नजरिया बदला है. दुनिया मे कोई संकट आता है तो भारत की ओर दुनिया देखती है.अभी सूडान में आपने देखा होगा. वहां युद्ध के हालात के बीच प्रधानमंत्री जी ने ऑपरेशन कावेरी चलाकर भारतीयों को वापस लाया जा रहा है. प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हाईवे हो या रेलवे,आईआईटी आइआईएम हर कार्य युद्धस्तर पर हो रहा है. काशी विश्वनाथ धाम हो या उज्जैन महाकाल या फिर केदारनाथ धाम सब तीर्थो का पुनरुद्धार हो रहा है. 2014 के बाद भारत का सामर्थ्य बढ़ा है,इसमे उत्तर प्रदेश भी पीछे नही है. 

काशी में भी गरजेगा बाबा बुलडोजर
28-29 अप्रैल को वाराणसी में सीएम योगी मेयर पद के बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने काशी आएंगे. वो वाराणसी में जनसभा के जरिये पूर्वांचल को के कई इलाकों को मथेंगे. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 अप्रैल और एक मई को भी प्रस्तावित है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी काशी में 28 अप्रैल को नगर निगम चुनाव को‌ लेकर महिला सम्मेलन और जनसभा करेंगे.

निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, महानगर अध्यक्ष समेत कई नेता BJP में शामिल

सीतापुर 28 को जाएंगे
सीतापुर में 28 अप्रैल को सीतापुर में सीएम योगी के दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. सीएम मिश्रिख के मेला मैदान पर पहुंचेंगे और निकाय चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित करेंगे. डीएम और एसपी ने तैयारियों का जायजा लिया है.

SP में बगावत के सुर! कहीं प्रत्याशी ने पाला बदला तो कहीं छोड़ा मैदान,बिगड़ न जाए खेल

गोरखपुर का ताबड़तोड़ दौरा
सीएम योगी 28 अप्रैल को गृह जिले गोरखपुर पहुंचेंगे और चिकित्सक सम्मेलन में शिरकत करेंगे. फिर राप्तीनगर के अंबेडकर जूनियर हाईस्कूल के मैदान में रैली करेंगे. 29 अप्रैल को सरस्वती विद्या मंदिर आर्यनगर उतरी में सीएम योगी का व्यापारी सम्मेलन है. मुख्यमंत्री 1 मई को फिर यहां चुनावी रैली करेंगे.

Watch: माफिया मुख्तार अंसारी की बढ़ेंगी मुश्किलें, 127 करोड़ की बेनामी संपत्ति के मामले में इनकम टेक्स का नोटिस

Trending news