close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: शॉर्ट सर्किट से कपड़ों की फैक्ट्री में आग, लाखों का हुआ नुकसान

थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर-63 के डी ब्लॉक में कपड़ों की एक कंपनी में मंगलवार सुबह करीब 8 बजे शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. आग की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़ियां पहुंचीं. 

नोएडा: शॉर्ट सर्किट से कपड़ों की फैक्ट्री में आग, लाखों का हुआ नुकसान
भीषण आग में एक कार भी जलकर गई है.

नोएडा: नोएडा शहर में कपड़ों की एक फैक्ट्री में मंगलवार की सुबह भीषण आग लग गई, जिससे लाखों रुपये का माल और एक कार जल कर खाक हो गई. आठ दमकल वाहनों की मदद से करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया जा सका. 

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर-63 के डी ब्लॉक में कपड़ों की एक कंपनी में मंगलवार सुबह करीब 8 बजे शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. आग की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़ियां पहुंचीं. 

सीएफओ ने बताया कि करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. उन्होंने बताया कि आग से लाखों रूपये का माल जलकर खाक हो गया. आग इमारत की तीसरी मंजिल तक फैल गई थी. आग से एक कार भी जल कर नष्ट हो गई.  कंपनी में आग लगने की वजह से आस-पास की फैक्ट्रियों में काम करने वाले लोगों में हड़कंप मच गई.

लाइव टीवी देखें

इस बीच, नोएडा एक्सप्रेसवे के सेक्टर-145 के पास आज सुबह एक कार में आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.