close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: आइसक्रीम विक्रेता ने पुलिसवाले से मांगे पैसे तो कर दी कुटाई, चश्मदीदों ने 100 नंबर पर दी जानकारी

कॉल के बाद पीसीआर बरोला चौकी पहुंची और खून से लथपथ आइसक्रीम वेंडर को बचाया. पीड़ित अपनी शिकायत को लेकर गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी से मिला और पूरे मामले की जानकारी दी. 

नोएडा: आइसक्रीम विक्रेता ने पुलिसवाले से मांगे पैसे तो कर दी कुटाई, चश्मदीदों ने 100 नंबर पर दी जानकारी
सएसपी से शिकायत के बाद इस मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को सौंपी है.

नोएडा: सरकारे बदल जाती हैं, लेकिन कुछ पुलिसवालों का चाल, चरित्र और चेहरा नहीं बदलता. वर्दी के रोब में मजलूमों पर जुल्म करना वह अपना हक समझते हैं. ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है, इसमें मुफ्त की आइसक्रीम खाने वाले दरोगा से जब आइसक्रीम वेंडर ने पैसे मांग लिए तो ये इतना नागवार गुजरा कि पहले तो उसकी जमकर पीटाई की और जब उससे भी मन नहीं भरा तो चौकी पर ले जाकर उसे जमकर पीटा. 

चश्मदीदों ने किया 100 नंबर पर कॉल
इस बीच घटना के कुछ चश्मदीदों ने 100 नंबर पर कॉल कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आइसक्रीम वेंडर को दरोगा के चंगुल से छुड़ाया और अब इस मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है.

बरोला चौकी का मामला 
कॉल के बाद पीसीआर बरोला चौकी पहुंची और खून से लथपथ आइसक्रीम वेंडर को बचाया. पीड़ित अमित कुमार उर्फ टिंकू ने बताया कि 13 जुलाई को रात 11 बजे चौकी इंचार्ज बरोला नीरज, एक सिपाही और जूस वाला भी उनके साथ था. 50 रुपये की आइसक्रीम मांगने पर मैंने उन्हें दी. पीड़ित ने कहा कि जब मैंने रुपये मांगे तो मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और पीटते हुए चौकी पर ले आए और चौकी में भी जमकर पीटाई की.

लाइव टीवी देखें

एसएसपी से मिला पीड़ित
पीड़ित का आरोप है कि बार-बार शिकायत के बाद भी पुलिस आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, जिसके बाद वह अपनी शिकायत को लेकर गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी से मिला और पूरे मामले की जानकारी दी. एसएसपी से शिकायत के बाद इस मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को सौंपी है.