close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी आज शाम 5 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, मां हीराबेन से घर जाकर लेंगे आशीर्वाद

पीएम मोदी और अमि‍त शाह रविवार शाम पांच बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे. चुनाव नतीजे आने के बाद अपने गृह राज्य की प्रथम यात्रा के दौरान नरेंद्र मोदी मां हीराबेन से घर पर जाकर आशीर्वाद लेंगे.

पीएम मोदी आज शाम 5 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, मां हीराबेन से घर जाकर लेंगे आशीर्वाद
पीएम मोदी रविवार को गुजरात में ही रुकेंगे. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे. बीजेपी की गुजरात इकाई रविवार को इन दोनों नेताओं का अभिनंदन करेगी. पीएम मोदी और अमि‍त शाह शाम पांच बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे. चुनाव नतीजे आने के बाद अपने गृह राज्य की प्रथम यात्रा के दौरान नरेंद्र मोदी मां हीराबेन से घर पर जाकर आशीर्वाद लेंगे.

मोदी अगली सुबह सोमवार 27 मई को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. इसके बाद उनका अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जाने का कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, ‘अपनी मां का आशीर्वाद लेने के लिए कल शाम गुजरात जाऊंगा. अपना भरोसा मुझ पर जताने को लेकर इस महान भूमि के लोगों को धन्यवाद देने के लिए उसकी अगली सुबह मैं काशी में होउंगा. पीएम सोमवार सुबह 10 बजे वाराणसी पहुंचेंगे.

AAP के विधायकों वाले WhatsApp ग्रुप से फिर निकाली गईं अलका लांबा, लगा ये आरोप

प्रधानमंत्री 27 मई को सुबह 10 बजे आएंगे. एयरपोर्ट आने के बाद हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे. पुलिस लाईन से सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन के लिए आएंगे. मंदिर में दर्शन पूजन के बाद सड़क मार्ग से पंडित दीनदयाल हस्तकला संकुल जाएंगे. वहां मोदी कार्यकर्ताओं और जनता का आभार और धन्यवाद व्यक्त करने के बाद वापस एयरपोर्ट जाएंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री 30 मई को अपने सांसदों के साथ शपथ ले सकते हैं. उन्‍होंने राष्‍ट्रपति‍ के सामने सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. शपथ ग्रहण समारोह में दूसरे देशों के राष्‍ट्राध्‍यक्ष शामिल होंगे या नहीं इस बारे में अभी कोई आध‍िकार‍िक पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है.