गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत, बदमाशों ने बेटियों के सामने मारी थी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand715522

गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत, बदमाशों ने बेटियों के सामने मारी थी गोली

पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. आज तड़के 4 बजे डॉक्टरों ने इस बात की जानकारी दी. विक्रम जोशी को बदमाशों ने सरेराह उनकी बेटियों के सामने ही सिर में गोली मार दी थी. उन्होंने अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के विरोध में पुलिस को तहरीर दी थी.

पत्रकार विक्रम जोशी (फाइल फोटो)

गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. आज तड़के 4 बजे डॉक्टरों ने इस बात की जानकारी दी. विक्रम जोशी को बदमाशों ने सरेराह उनकी बेटियों के सामने ही सिर में गोली मार दी थी. उन्होंने अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के विरोध में पुलिस को तहरीर दी थी. इससे नाराज बदमाशों ने विक्रम को सोमवार रात सर में गोली मारी थी. वे दो दिन से अस्पताल में थे और उनकी हालत बेहद गंभीर थी. आज सुबह उन्होंने गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

बेटियों के सामने मारी थी गोली 
सोमवार रात जब पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला हुआ, तब उनकी दो बेटियां भी बाइक पर उनके साथ थीं. घटना के सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ कि 5-6 बदमाशों ने पहले विक्रम जोशी के साथ मारपीट की और फिर उन्हें सर में गोली मारकर फरार हो गए. घटना में परिजनों ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने कल तक मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. संबंधित चौकी इंचार्ज को भी लापरवाही बरतने पर सस्पेंड किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: मोबाइल पार्ट गबन मामले में मुख्यारोपी गिरफ्तार, कंपनी का ही इंजीनियर करता था हेरफेर

भांजी से छेड़छाड़ के खिलाफ दी थी तहरीर 
दिवंगत पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार के मुताबिक 3 दिन पहले आरोपी युवकों ने उनकी भांजी पर अश्लील फब्तियां कसी थी, जिसको लेकर मारपीट भी हुई थी. भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को लेकर उन्होंने विजयनगर थाने में तहरीर दी थी. इसके बाद से ही आरोपी बदमाश उन्हें धमकियां दे रहे थे. पुलिस ने संबंधित तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन बदमाशों ने विक्रम को सरेराह गोली मार दी. 

WATCH LIVE TV

Trending news