मैनपुरी में 40 दिन बाद कब्र से बाहर आया मुर्दा, अब खुलेगा हत्या का राज
Advertisement

मैनपुरी में 40 दिन बाद कब्र से बाहर आया मुर्दा, अब खुलेगा हत्या का राज

मैनपुरी में 40 दिन पहले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. अब इसका दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मैनपुरी में 40 दिन बाद कब्र से बाहर आया मुर्दा, अब खुलेगा हत्या का राज

आशुतोष मिश्रा/मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर कब्र से मुर्दा बाहर आ गया है, लेकिन यह खुद बाहर नहीं आया बल्कि इसको कब्र से निकाला गया है. आरोप था कि 40 दिन पहले इस युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. अब इसका दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सम्मेलनों की सियासत में ओवैसी भी कूदे, AIMIM ने सपा पर लगाया मुस्लिमों के साथ वादा खिलाफी का आरोप

यहां का है पूरा मामला

पुलिस अफसरों की मौजूदगी में शव बाहर निकाला गया
कुर्रा के ग्राम करारी में 15 जून को 35 वर्षीय समसाद की पीट-पीटकर हत्या की गई थी. मामले में आरोपित 4 आरोपितों पर मुकदमा दर्ज हुआ था. मामले में जांच चल रही थी. वहीं आरोपितों ने 10 दिन पहले आईजी से पोस्टमार्टम रिपोर्ट सही न होने का हवाला देकर दोबारा जांच की मांग की थी, जिसके बाद डीएम के आदेश के बाद एसडीएम और पुलिस अफसरों की मौजूदगी में शव बाहर निकाला गया.

पड़ोसी से हुआ था झगड़ा 
परिजनों के मुताबिक बीते दिन समसाद अपनी पत्नी से झगड़ रहा था तभी पड़ोसी बीच-बचाव करने आए तो समशाद का उनसे झगड़ा होने लगा. इसके बाद पुलिस के आने पर पड़ोसी चला गया लेकिन थोड़ी देर बाद समसाद का दोबारा पड़ोसी से दोबारा झगड़ा हो गया. जिसके बाद पड़ोसी ने समसाद को पीट-पीटकर मार डाला.

बच्ची को बचाने के लिए खूंखार भेड़िए से भिड़ गया छोटा सा डॉगी, देखिए कैसे कर रहा मुकाबला?

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोप है कि बिकेश, प्रमोद, देवेंद्र और शिवम ने मिलकर समसाद को पहले तो बुरी तरह मारा पीटा. इसके बाद गले में गमछा डालकर उसका गला दबा दिया. परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपियो के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया. वहीं बीते सोमवार को शिवम को गिरफ्तार किया है.

शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग
मामले को लेकर एसडीएम सुधीर कुमार ने बताया कि कुरारी के आरोपी पक्ष ने 10 दिन पहले आईजी को विशेष याचिका देकर शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की थी। जिलाधिकारी मैनपुरी के आदेश पर मृतक के शव को कब्र खोदकर बाहर निकाला गया. अब उसका दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मंदिर के सहारे चला 5 करोड़ का ब्राह्मण कार्ड, बीजेपी विधायक ने रखी परशुराम मंदिर की आधारशिला

WATCH LIVE TV

Trending news