आगरा में सांसद-विधायक के गुमशुदा होने के लगे पोस्टर, आखिर क्या है वजह
Advertisement

आगरा में सांसद-विधायक के गुमशुदा होने के लगे पोस्टर, आखिर क्या है वजह

संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने का कहना है कि लापता जनप्रतिनिधियों को धरना स्थल तक लाने वाले को उचित इनाम भी दिया जाएगा.

आगरा में सांसद, विधायक की गुमशुदा होने के लगे पोस्टर.

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्टर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं. यह पोस्टर आगरा के सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल और उत्तरी विधानसभा के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल के हैं. जिन पर सांसद और विधायकों के गुमशुदा होने के बारे में लिखा है. इन पोस्टरों पर लिखा है 'गुमशुदा सांसद, गुमशुदा विधायक के मिलने पर सूचित करें. सांसद जी आप जहां कहीं भी हो आकर मिले आपसे कोई कुछ भी नहीं कहेगा. इन पोस्टरों को संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने संजय पैलेस में जगह-जगह चिपका दिया है और सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है.

क्या है मामला
मामला संजय प्लेस पार्किंग से जुड़ा हुआ है, संजय पैलेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी पार्किंग के विरोध में धरने पर बैठे हुए हैं. पिछले 43 दिनों से संजय प्लेस पुलिस चौकी के पास धरना दे रहे हैं. इन पोस्टरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन का एक वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष विनय मित्तल अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

विधायक और सांसद से व्यापारी है नाराज
संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष विनय मित्तल का कहना है कि आज से लगभग डेढ़ महीना पहले शहर के क्षेत्रीय विधायक एक कार्यक्रम में उनसे मिले थे और उनसे संजय प्लेस पार्किंग मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की गई थी. क्षेत्रीय विधायक ने 2 दिन बाद धरना स्थल पर आने की बात कही थी लेकिन आज 43 दिन बीत गए, विधायक जी का पता नहीं है और ना ही कोई सांसद उनकी समस्या का समाधान करवा रहा है.

व्यापारी नितिन जौहरी का कहा, "कुछ दिन पहले सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल उनके बीच आए थे उनके बीच बैठे और उनकी समस्याओं को सुना. उनके साथ मिलकर गोलगप्पे खाते हुए समस्या के समाधान का आश्वासन देकर चले गए लेकिन उसके बाद से वो धरना स्थल पर व्यापारियों से बात करने नहीं आए और ना ही इस समस्या का कोई हल निकाला. धरना स्थल पर बैठे अन्य व्यापारियों का कहना है कि जनप्रतिनिधि अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं. जनता ने उन्हें चुना लेकिन जनता की समस्याओं का ही समाधान करने के लिए कदम नहीं बढ़ा रहे हैं."

संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने यह भी कहा है कि लापता जनप्रतिनिधियों को धरना स्थल तक लाने वाले को उचित इनाम भी दिया जाएगा.

सांसद एसपी सिंह बघेल ने दी सफाई
आगरा लोकसभा से सांसद एसपी सिंह बघेल ने कहा कि 26 जनवरी को व्यापारियों की समस्या सुनने उनके पास गया था जहां व्यापारियों के साथ खड़े होकर गोलगप्पे भी खाये और उसके पैसे भी खुद ही दिए थे. ये मामला मेरे अधिकार क्षेत्र का नहीं है, नगर निगम से संबंधित है. उसके बाद भी मैं व्यापारियों की समस्या के समाधान का प्रयास कर रहा हूं. मैंने ही मेयर से मिलने का समय व्यापारियों को दिलवाया. उसके बाद भी मेरे ऐसे पोस्टर लगाये गए हैं जोकि गलत है. मैं तो सबके साथ रहता हूं. अपनी लोकसभा कभी छोड़ता नहीं हूं. सबके सुख-दुख में साथ रहने के बाद ये होना निंदनीय है.

LIVE TV

Trending news